*झाबुआ~नहीं रहेगी अब कांग्रेस की कमलनाथ सरकार.......सांसद गुमान सिंह डामोर*~~

*मेघनगर पहुंचे सांसद खूब जमकर बरसे कांग्रेस पर*~~

*कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोशी से स्वागत,नगर की समस्या भी सुनी*~~

झाबुआ से दशरथ सिंह कट्ठा ब्युरो...9039452025~~

झाबुआ - रतलाम झाबुआ अलीराजपुर लोकसभा के सांसद गुमान सिंह डामोर अल्प प्रवास के दौरान मेघनगर शासकीय रेस्ट हाउस पर पहुचे। इस दौरान भाजपाइयों ने सांसद का गर्मजोशी से स्वागत किया। स्वागत के दौरान मेघनगर मंडल के सदस्यों ने जय भाजपा एवं गुमान सिंह जिंदाबाद के नारे भी लगाए। सांसद गुमान सिंह डामोर ने मध्यप्रदेश में हो रही सियासत को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी पर तीखे हमले बोले।सांसद ने मध्य प्रदेश कांग्रेस को आड़े हाथ लेकर तीखे शब्दों में कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पूर्व में 356 धारा लगाकर प्रजातांत्रिक तरीके से चुनी हुई सरकारो को गिराया। कांग्रेसी खुद अपने पापों की वजह से मध्यप्रदेश में गिर रही है। विधानसभा सत्र के प्रथम दिन फ्लोर टेस्ट में भाजपा बहुमत साबित करेगी।अब कमलनाथ की सरकार नहीं रहेगी।इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष ओम शर्मा,जिला महामंत्री श्याम ताहेड, महामंत्री प्रफुल गादिया, प्रदेश अ.ज.जा. मोर्चा महामंत्री राजु डामोर,जिला उपाध्यक्ष पुरषोत्तम प्रजापत, महिला मोर्चा जिलाअध्यक्ष आरती भानपुरिया,मदरानी मंडल अध्यक्ष कमलेश मचार, बाबु मचार दिनेश धाकिया,फारुख शेरानी गौरव यादव मोहन प्रजापत ,मनिष डामोर ,रमेश वसुनिया,शांति सोलंकी,रोहित झामर,लाखन देवाना,पंकज बडोला,नटवर बामनिया,सागरमल जैन,जिया उल्हक कादरी,,सागर जैन,धूम सिंह निनामा, विजेंद्र मुनिया, दिलीप डामोर,पेमा भाई,रमेश वसुनिया,दिनेश देवाना,दीपक कुवाड,बालू डामोर,संजय भाटी,सादिक खान,जाहिर भाई, कमालु खान, आदि सदस्य उपस्थित रहे।

*ज्वलनशील समस्याओं को लेकर उठी मांग*

सांसद गुमान सिंह के मेघनगर आने की सूचना मिलते ही नगर की ज्वलनशील समस्याओं को लेकर स्थानीय निवासी शासकीय रेस्ट हाउस पर पहुंचे। जहां मुक्तिधाम समिति के अध्यक्ष भरत मिस्त्री ने मुक्तिधाम पर जीर्णोद्धार करने की बात कही। नगर में फैल रहे जलवायु प्रदूषण व मेघनगर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 400 आवास जो कि नगर परिषद ने मय सूची एस.डी.एम
मेघनगर को दे रखे हैं उनकी भी शिकायत सांसद को प्राप्त हुई।नगर के रेलवे अंडर ब्रिज रेलवे स्टेशन की सुविधाएं ट्रेनों के स्टॉपेज की समस्याओं को लेकर सांसद से स्थानीय निवासी मिले सांसद ने समस्त समस्याओं को सुना और आश्वस्त किया कि जल्दी ही इन समस्याओं का समाधान किया जाएगा।


Post A Comment:

0 comments: