*झाबुआ~बेवजह बाजार में घूमने वाले डंडे लाठी खाने एवं जेल जाने के लिए तैयार रहें*~~

*कुछ शरारती तत्व और असामाजिक तत्वों के लोग चौक के लिए खुद के स्वास्थ्य की करो परवाह किए बगैर दूसरे को स्वास्थ्य को हानि पहुंचाने पर उतारू है !*~~

*पुलिस ने दिखाई सख्ती, एसडीएम बोले दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी*~~

झाबुआ से दशरथ सिंह कट्ठा ब्यूरो...9039452025~~

झाबुआ - देश मे कोरोना वायरस एक महामारी के रूप में फेल रही हैं ! और भारत के लिये ये काल का दौर आसान नहीं है! जिसे  अनदेखी अंजानी इस जानलेवा बीमारी से पार पाना लेकिन ये भी सच है ! और इतना मुश्किल भी नहीं है ! कि हम जीत न पाएं। बस थोड़ी सी सावधानी और सतर्कता जरूरी हैं ! दिलों में नहीं बस सामाजिक दूरी और स्‍वच्‍छता की एहतियात एक दिन के जनता कर्फ्यू के बाद सोमवार से लगा लॉकडाउन। मतलब तालाबंदी। हां इस तालाबंदी में जरूरत का सामान मिल रहा है ! आपातकालीन चिकित्‍सा मिल रही है। लेकिन बेफिजूल में घर से बाहर निकलने पर रोक लग गई है। लेकिन कुछ शरारती तत्व और असामाजिक तत्वों के लोग चौक के लिए खुद के स्वास्थ्य की करो परवाह किए बगैर दूसरे को स्वास्थ्य को हानि पहुंचाने पर उतारू है ! लगातार प्रशासन और पुलिस द्वारा सोमवार को सुबह से शाम 4 बजे तक समझाइश दी गई जिसके बाद भी समझा इसका असर देखने को नहीं मिला नगर के मीडिया बंधु पूरे हालात को देखने के बाद मेघनगर थाने पर एकत्रित हुए। एवं सख्ती से कार्रवाई करने का निवेदन करते हुए कहा कि अन्य जिलों की तरह आप थोड़ा सख्ती से पेश आएं। उक्त पूरे विषय को लेकर मेघनगर एसडीएम को भी अवगत कराया गया जिसके बाद पुलिस मोबाइल से मेघनगर पुलिस थाने का फोर्स नगर के झाबुआ चौराहा सदर बाजार, आजाद चौक' बस स्टैंड, दशहरा मैदान, साईं चौराहा रानू कॉलोनी एवं टीचर कॉलोनी पहुंचा एवं कई लोगों को फिजूल बाजार में घूमते लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की जिसमें कई नाबालिग बच्चे मोज शोक से बाजार में बेवजह घूमते नजर आए। पुलिस द्वारा कई वाहन जप्त कर दंडात्मक कार्रवाई की गई पुलिस द्वारा सूचना दी गई कि कल से बेहद शक्ति जिला पुलिस कप्तान के निर्देशानुसार की जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी के लॉक डाउन विषय के ट्वीट के बाद अब राज्य सरकार ने भी कमर कस ली है कि फिजूल घूमने वालों की खैर नहीं यदि आप समझदार हैं तो लॉक डाउन के नियमों का पालन करें और घर में रहे नहीं तो डंडे खाने एवं जेल जाने के लिए तैयार रहें।

वर्जन...
अनुविभागीय अधिकारी पराग जैन।

जनता कर्फ्यू के अगले दिन लोग डाउन में हमने सुबह से दोपहर तक आम जनता को हमने काफी समझाइश देने का प्रयास किया लेकिन कुछ शरारती तत्व मानने को तैयार नहीं है... वह कोरोनावायरस जैसे संक्रमण को हल्के में ले रहे हैं धयान रहे हमे अपने स्वास्थ्य की चिंता हम स्वयं को करना है। यदि कोई भी बेवजह बाजार में फिजूल घूमते पाया जाएगा तो उसके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।


Post A Comment:

0 comments: