धार~अखिल भारतीय उपभोक्ता उत्थान संगठन जिला धार के पदाधिकारियो ने संगोष्ठी आयोजित कर किया उपभोक्ताओं को जागरूक~

धार 15/03/2020 विश्व उपभोक्ता  अधिकार दिवस पर आज रविवार को  धार जिले में  राजगढ़ और धार में होने वाले विश्व उपभोक्ता संरक्षण जागरूकता कार्यक्रमो को हेल्थ एडवायजरी के कारण स्थगित  कर दिया गया। अखिल भारतीय उपभोक्ता उत्थान संगठन जिला धार द्वारा प्रति वर्ष 15 मार्च को धार में भी विश्व उपभोक्ता  अधिकार दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित संगोष्ठी अखिल भारतीय उपभोक्ता उत्थान संगठन के राष्ट्रीय सचिव अजय जी चौधरी  , संभागीय अध्यक्ष डॉ अशोक शास्त्री, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सुनील सिंह राठौर के आतिथ्य में स्थानीय होटल देव रेसिडेंसी में आयोजित की गई । इसमें निर्णय लिया गया है कि  इस वर्ष कोरोना  के कारण  उपभोक्ता जागरूकता के आयोजन धार  जिले में नही हो सके। किन्तु  कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया जाए।
अनेक उपभोक्ताओं को कोरोना से किस तरह  की सावधनी रख कर बचाव किया जा सकता है यह बताया गया  अखिल भारतीय उपभोक्ताग उत्थान संगठन  धार जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र जोशी ने बताया कि संगठन के पदाधिकारि  इसी हफ्ते से  और भी शिविर आयोजित कर आमजनों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करने के साथ विशेषज्ञ डॉक्टरो से परामर्श से भी अवगत करवाएगे ।
आज की संगोष्ठी मेंअखिल भारतीय उपभोक्ता उत्थान संगठन के प्रदेश व धार जिला पदाधिकारी डाँ शकील शेख, जितेन्द्र  वाजपेयी, सुनिल त्रिवेदी, अर्जुन सिंह सिसोदिया, दिलीप  चौहान के साथ शहर के जागरूक उपभोक्ता उपस्थित थे। उक्त जानकारी  निलेश जोशी ने दी ।

          


Post A Comment:

0 comments: