खिलेडी~~पालघर (महाराष्ट्र) में संतों की हत्या आज केवल 2 संतों की हत्या नहीं बल्कि सनातन धर्म की हत्या हुई है~~

जगदीश चौधरी खिलेडी 6261395702~~

इस नींद नहीं घटना पर समस्त वैष्णव बैरागी समाज और निंदा करता है इस पर श्री वैष्णव बैरागी समाज चतुर संप्रदाय प्रदेश अध्यक्ष महेश बैरागी ने निंदा करते हुए बताया कि
संत की हत्या से खुश मत हो ए जालिम गुनहगार
तेरा हश्र भी इससे बुरा होगा हिन्दूत्व को मत ललकार
संत की हत्या , सनातन धर्म की हत्या
मैं बैरागी हूं और साधुवाद से हूँ, मेरी पहचान ही मेरा सतातन धर्म है, मेरी आस्था और और मेरी पूजा ही सनातन धर्म है, उसी धर्म की हत्या पर संत, महात्मा और ये बैरागी समाज चुप नहीं बैठेगा, इसकी हम घोर निंदा करते हैं । साधु संतों की पावन धरा पर साधु, संत ही सुरक्षित नही है, महाराष्ट्र सरकार, ठाकरे परिवार की भी घोर निंदा करते हैं ।
पालघर (महाराष्ट्र) में संतों की हत्या आज केवल 2 संतों की हत्या नहीं बल्कि सनातन धर्म की हत्या हुई है, आज हृदय विचलित हो उठा, रूंह कांप गई कैसे मानव जीवन को प्रकाशमय बनाने हेतु हमेशा तप, यज्ञ करने वाले संतों की हत्या की गई । आखिर क्यों उन निर्लज, बेईमानों, दोगलो और हत्यारों के हाथ कांपे नहीं, आखिर किस गंदी कोख की देन है वो कातिल जो हमारे रक्षक संतों तक की हत्या कर दी गई । इस घटना से समस्त संतों में आक्रोश है, हर हिन्दू समाज में आक्रोश है, प्रत्येक बैरागी समाज के बालक तक के हृदय मेंआक्रोश भरा है, शरीर का हर अंग भड़क रहा है, आंखों में आंसू किन्तू हत्या की भयावकता से आक्रोशित है, आखिर उन हत्यारों को कैसे सजा दी जाये, कैसे उस कोख को सूनी की जाये जिससे भविष्य में ये गंदगी अपना रूप ना दोहरा पाए । 
हमारी संस्कृति, हमारे धर्म को जीवित रखने वाले साधु श्री कल्पवृक्ष गिरीजी और श्री सुशील गिरी जी की निर्मम हत्या हमारी स्वयं की हत्या है । हम हृदय विदारक घटना की घोर निंदा करते हैं । साथ ही ऐसे शासन में जब बाला साहब जिंदगी भर खुद भगवा पहने रहते थे आज उनके कथित बेटे के राज में भगवाधारियों की हत्या की गई धिक्कार है ऐसे शासन पर, ऐसे ठाकरे परिवार पर, संतों को हमेशा पूजा जाता है, पुण्यआत्माओं के शरीर को लोडिंग गाड़ी में लादकर भेजना भी ठाकरे शासन पर एक बदनुमा दाग लगाता है ।
श्री वैष्णव बैरागी समाज चतुःस मप्र परिवार साधुओं की हत्या की घोर निंदा करता है, साथ ही हत्यारों पर सख्त कार्यवाही हेतु केन्द्र सरकार से आग्रह करता है।


Post A Comment:

0 comments: