बड़वानी~कोरोना से जंग हेतु शाश्वत ने अपनी गुल्लक से निकली 2651 रूपये की राशि दी मुख्यमंत्री सहायता कोष में~~

बड़वानी  / केंद्रीय विद्यालय की कक्षा पांचवी में पढ़ने वाले मास्टर शाश्वत गुप्ता ने अपनी गुल्लक के दो हजार छः सौ इक्कावन रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराये है। मास्टर शाश्वत ने यह राशि अपने जन्म दिवस वह पर सायकल खरीदने हेतु जमा किये थे ।
शनिवार को अपनी गुल्लक एवं माता श्रीमती निशा गुप्ता एवं अपने विद्यालय के प्राचार्य श्री कुन्दन राठौर के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंचकर एसडीएम सुश्री अंशु जावला को अपनी गुल्लक सौपकर, मास्टर शाश्वत ने बताया कि वर्तमान समय में कोरोना वायरस के कारण जो विपत्ति देश पर आई है उसमें वे भी अपना सहयोग मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने आये है। इस दौरान उन्होने बड़े फक्र से बताया कि गुल्लक में उन्होने यह राशि सितम्बर माह में पडने वाले अपने जन्म दिवस पर सायकल लेने हेतु जमा किये थे । किन्तु अब वे सायकल अपने अगले जन्म दिवस पर लेंगे, अभी तो कोरोना से युद्ध जरूरी है जिसमें सभी को अपना सहयोग देना चाहिये । 
इस अवसर पर श्रीमती निशा गुप्ता ने भी बड़े फक्र से बताया कि शाश्वत के पिता श्री विशाल गुप्ता  ने भी अपना एक दिन वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराया है। वही उन्होने भी समाज की तरफ से मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराई जाने वाली राशि में 2100 रुपये का अंशदान किया है।


Post A Comment:

1 comments:

  1. बहुत बहुत बधाई शाश्वत आपने एक बहुत सुंदर कार्य किया है। हमे आप पर गर्व है।

    ReplyDelete