बड़वानी ~अस्पताल से 3 कोरोना वायरस पॉजिटिव को इलाज के बाद मिली छुट्टी ~~

बड़वानी / बड़वानी के ट्रामा सेंटर में बनाये गये कोरोना आइसोलेशन वार्ड से मंगलवार को 3 लोगो की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें छुट्टी देकर उनके घर भेजा गया है। इसमें 1 सेंधवा का एवं 2 बड़वानी नगर के लोग सम्मिलित है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. बीएस सैत्या से प्राप्त जानकारी अनुसार ट्रामा सेंटर में भर्ती सेंधवा के श्री संतोष सेदानकर, बड़वानी के श्री शुभम शर्मा एवं सुश्री ज्योति मण्डलोई की उपचार पश्चात् दो रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त होने पर उन्हें मंगलवार को डिस्चार्ज कर उनके घर भेजा गया है। अब यह लोग अगले 14 दिन अपने घर में होम क्वांरेटाइन में रहेंगे।  डाॅ. सैत्या ने बताया कि आज डिस्चार्ज करे 3 लोगो में से 2 लोग श्री संतोष सेदानकर एवं सुश्री मण्डलोई स्वास्थ्य विभाग के कर्मी है।
डाॅ. सैत्या ने बताया कि जिले में अब कोरोना वायरस पाॅजिटिव पाये गये 10 लोगो का उपचार इन्दौर एवं बड़वानी में चल रहा है। इसमें से इन्दौर में 7 लोगो का एवं बड़वानी में 3 लोगो का उपचार हो रहा है। ज्ञातव्य है कि बड़वानी में अभी तक 24 लोगो को कोरोना वायरस पाॅजिटिव पाया गया था, इसमें से उपचार के पश्चात् अभी तक 14 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घरो को लौट गये है।


Post A Comment:

0 comments: