अंजड~68 वर्षीय बुजुर्ग पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार~~

अंजड थाना क्षेत्र तलवाडा डेब में एक नाबालिग लड़की के साथ 68 वर्षीय सगे दादा द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है~~

68 वर्षीय बुजुर्ग पर खुद कि नाबालिग पोती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप~~

पिता की मौत के बाद बच्चों को दादा के पास छोडकर माँ ने कि दुसरी शादी~~

अपने पिता के खिलाफ एक बेटी और अपने दादा के दुष्कर्म करने की घटना से प्रताड़ित पोता-पोती ने थाना अंजड पर करी शिकायत~~

सतीश परिहार अंजड~~

अंजड-- थाना क्षेत्र के गांव तलवाडा डेब में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके 68 वर्षीय दादा द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी।
तलवाडा डेब के बामणमाल महोल्ले में दादा द्वारा अपनी सगी पोती के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने के मामले में 68 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बेटे कि मौत के बाद बच्चों कि माँ ने दादा के पास दोनो बच्चों को छोडकर दुसरी शादी रचाई और वह चली गई तबसे दोनो बच्चे अपने दादा दलसिंग पिता टेमरिया मानकर उम्र 68 साल निवासी ग्राम सांवरिया पानी थाना पाटी हाल मुकाम तलवाडा डेब के पास उसके टपरे नुमा मकान में रह रहै थे। घटना दिनांक 04/04/2020 देररात एक बजे के दरमियान आरोपी दादा ने पास सोए बच्चों में से पिडीता के उपर बुरी नियत से हाथ डाला और कपडे निकाल कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। अगले दिन कोई आवागमन के कोई साधन नहीं होने और भुआ के खेत में गेंहू काटने जाने के कारण दिनांक 06/04/2020 को थाना अंजड पहुंच कर दोनो नाबालिग बच्चों और भुआ ने पुलिस को पुरी घटना बताई। मामले कि जानकारी लगते ही चाइल्ड लाइन टिम के परियोजना समंवयक संजय आर्य और विधिक सेवा के पैरालिगल वालेंटियर सतीश परिहार ने पिडित बच्चों के पास जाकर उनकी हर संभव मदत के प्रयास करने कि बात कही वहीं पिडीता बच्ची से चाइल्ड लाइन टिम कि फिमेल टिम मेंम्बर गायत्री सनियर ने काउंसलिंग करी। 

मामले कि जांच अधिकारी एएसआई ललिता चौहान ने बताया कि पीड़िता ने अपनी भुआ गायत्री मानकर और छोटे भाई के साथ अंजड थाने पहुंच सोमवार सुबह शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद तुरंत आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी पिडीता का दादा है। उन्होंने बताया आरोपी दादा दलसिंग 68 वर्ष के खिलाफ भादवी कि धारा 354, 354B और 7/8 बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं को भी लगाया गया है।' उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। इस घटना के संबंध में जांच जारी है।

फोटो--पुलिसकर्मियों के साथ आरोपी दादा दलसिंग


Post A Comment:

0 comments: