बड़वानी/सेंधवा में 9 लोगो की और आई कोरोना वायरस पाॅजिटिव रिपोर्ट~~

सेंधवा में कोरोना पाॅजिटिव लोगो की संख्या बढ़कर हुई 12 ~~

बड़वानी /सेंधवा में 9 लोगो की और कोरोना वायरस पाॅजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है। जिससे यहाॅ पर कोरोना वायरस प्रभावितो की संख्या 3 से बढ़कर 12 हो गई है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. अनीता सिंगारे ने बताया कि कोरोना वायरस से प्रभावित इन 9 लोगो को भी बेहतर ईलाज हेतु मेडिकल कालेज इन्दौर भेजा जा रहा है। जबकि पूर्व में कोरोना वायरस प्रभावित मिले 3 लोगो का ईलाज इन्दौर में चल रहा है, उनकी हालत में सुधार है।
कलेक्टर श्री अमित तोमर ने बताया कि जिन 9 लोगो की रिपोर्ट, और कोरोना वायरस पाॅजिटिव प्राप्त हुई है वे सभी लोग सेंधवा के ही है एवं इनका संबंध पूर्व  में कोरोना वायरस प्रभावित मिले लोगो के क्षेत्र से ही है। उन्होने बताया कि सेंधवा से अभी तक 42 लोगो का सेम्पल जाॅच हेतु भेजा गया था, जिसमें से 27 लोगो की रिपोर्ट अभी तक प्राप्त हुई है। इसमें से 18 लोगो का सेम्पल निगेटिव एवं 9 लोगो का सेम्पल पाॅजिटिव मिला है।
कलेक्टर श्री अमित तोमर ने सेंधवा वासियों से धैर्य बनाये रखने की अपील की है । साथ ही सभी लोगो से आव्हान किया है कि वे सेंधवा में बनाये गये  कंटेनमेंट एरिया एवं बफर झोन में लागू नियमो, निर्देशो का पालन अनिवार्य रूप से करें। साथ ही स्वास्थ्य विभाग की घर - घर आ रही टीम के पदाधिकारियों के प्रश्नो का सही - सही जवाब दे। जिससे कोरोना वायरस की चेन को खण्डित किया जा सके । उन्होने बताया कि जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के पास समुचित संसाधन एवं सुरक्षा के उपाय उपलब्ध है । जिससे हम जनता के सहयोग से कोरोना वायरस के खिलाफ जारी इस जंग में अवश्य सफलता प्राप्त करेंगे ।


Post A Comment:

0 comments: