*झाबुआ~रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चिफ अर्नब गोस्वामी पर हुए हमले की भाजपा ने निंदा कर सरकार से कठोरतम कार्यवाही की मांग की*~~

*प्रजातंत्र के चैथे स्तंभ मीडिया पर कांग्रेस द्वारा मुंबई में किये गये हमले को लेकर की निंदा - सांसद गुमांसिह डामोर*~~

झाबुआ से दशरथ सिंह कट्ठा ब्युरो...9039452025~~

झाबुआ - प्रजातंत्र के चैथे स्तंभ मीडिया पर कांग्रेस द्वारा मुंबई में किये गये हमले को लेकर भारतीय जनता पार्टी से कठोरतम  शब्दो में कांग्रेस पार्टी के गुण्डा तत्वों की निंदा करते हुए महाराष्ट्र सरकार सेे आपराधिक प्रकरण कायम कर कठोर दण्डात्मक कार्यवाही करने की मांग की है । रतलाम झाबुआ के सांसद गुमानसिंह डामोेेर अपने वक्तव्य में बताया कि बिती रात को रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चिफ अर्नब गोस्वामी जब स्टूडियों से मध्यरात्री के बाद अपनी पत्नी के साथ घर लौट रहे थे, तब उनकी कार पर कांग्रेस पार्टी के इन गुण्डों द्वारा उनकी कार पर जानलेवा हमला किया गया । संयोग से कार का दरवाजा नही खुल पाया जिससे उन्हे शारीरिक चोंट नही पहूंच पाई । श्री डामोर  ने बताया कि रात के 10 बजे के शो के बाद की एडिट कॉल निपटा कर लौटते हुए अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर कॉंग्रेस के दो मोटरसाइकिल सवार गुंडों ने हमला कर दिया। यह घटना 22 और 23 अप्रैल के बीच की रात्रि को हुई। बाइक सवार गुंडों ने रिपब्लिक टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी की कार के आगे अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर दी और फिर हमला किया। इस घटना की कडे शब्दों में निंदा करते हुए श्री डामोर ने मीडिया के चैथे स्तंभ पर योजनाबद्ध तरिके से हमला करने वाले दोनों कांग्रेसी गुण्डों पर कठोरतम कार्रवाही की मांग करते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी को आडे हाथ लिया । जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने अर्नब गोस्वामी पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा है कि रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी सामिया पर बीती रात 2 अज्ञात लोगों ने हमला किया। इन बदमाशों ने अर्नब पर उस समय हमला किया जब देर रात करीब सवा 12 बजे वे दफ्तर से घर लौट रहे थे। उस समय अर्नब की पत्नी सामिया भी उनके साथ थीं। हालांकि हमले में अर्नब और उनकी पत्नी को कोई चोट नहीं आई है। इस तरह कांग्रेस पार्टी अब पूरी तरह बोखला कर इस प्रकार के निम्न स्तर के कृत्यों पर उतर आई है श्री शर्मा ने अर्नब ने हमले के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। श्री शर्मा ने बताया कि  मुंबई के पालघर में 16 अप्रैल को हुई मॉब लिंचिंग की घटना पर डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि सोनिया गांधी कई बातें करती हैं, लेकिन इस घटना पर वो चुप हैं और शायद अंदर ही अंदर खुश हैं। कांग्रेस के कई नेताओं ने इस टिप्पणी को लेकर अर्नब की जमकर आलोचना की और कई नेताओं ने उनके खिलाफ मामला तक दर्ज कराने की बात कही। श्री शर्मा ने अर्नब गोस्वामी पर हुए इस हमले के लिए सीधे तौर पर कांग्रेस और सोनिया गांधी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने ये तक कहा कि सोनिया गांधी सवाल पूछने से इतना घबरा गई कि उन्होंने अपने गुंडे भेज दिए।
भारतीय जनता पार्टी के जिले के पदाधिकारियो के अलावा पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल, कलसिंह भाबर, सुश्री निर्मला भूरिया, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य दौेलत भावसार, नगर मंडल अध्यक्ष बबलु सकलेचा, अंकुर पाठक, मनोज अरोडा आदि ने भी टीव्ही एंकर अर्नब गोस्वामी पर कांग्रेस द्वारा किये गये हमले की भत्र्सना करते हुए इसे कांग्रेस पार्टी की गुण्डागर्दी बताते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से कांग्रेस के गुण्डों पर प्रभावी कार्यवाही करने की मांग की है ।


Post A Comment:

0 comments: