बड़वानी~पुलिस सख्ती से अब करवायेगी लाॅक डाउन का पालन ~~

बड़वानी  / कलेक्टर श्री अमित तोमर ने समस्त जिले वासियों से अनुरोध किया है कि वे कोरोना वायरस के प्रसार की चेन को ब्र्रेक करने हेतु घोषित 21  दिवस लाॅक डाउन का पालन अनिवार्य रूप से करें । लाॅक डाउन के दौरान दी गई छूट में भी अत्यावश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले, अन्यथा बिना किसी आधार या कारण के घूमने वालो पर कठौर कार्यवाही करने के निर्देश राजस्व एवं पुलिस पदाधिकारियो को दिये गये है। उन्होने परिवार के मुखियाओं से भी आव्हान किया है कि वे भी देखे कि उनके परिवार का कोई भी सदस्य लाॅक डाउन के दौरान घर से बाहर न निकले ।
ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चैहान ने सोमवार की शाम को प्रदेश के समस्त जिलो की स्थिति की समीक्षा करते हुये निर्देशित किया है कि लाॅक डाउन का पालन कड़ाई से करवाया जाये । जिससे प्रदेश में कोरोना वायरस के प्रसार को सफलतापूर्वक रोका जा सके । मुख्यमंत्री के इस निर्देश पर पुलिस ने लाॅक डाउन के दौरान अनावश्यक रूप से घूमने वालों से उठक - बैठक लगवाना प्रारंभ कर दिया है। इसके पश्चात् भी नही मानने वालों के विरूद्ध एफआईआर जैसी कार्यवाही की जायेगी ।
कलेक्टर श्री अमित तोमर से प्राप्त जानकारी अनुसार अभी तक जिले में लगभग 150 लोगो पर लाॅक डाउन के नियम का उल्लंघन करने पर धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई है। यदि लोग इसके पश्चात् भी सोशल डिस्टेंस एवं लाॅक डाउन का पालन नही करेंगे तो इससे भी कठौर कार्यवाही की जायेगी ।


Post A Comment:

0 comments: