*खरगोन\सेगाव~मुख्यालय पर निकला फ्लेग मार्च~~

कोरोना कर्मवीरों का  तालियों की गूंज से हुआ स्वागत~~

*पुष्प वर्षा कर जताया आभार*~~

सेगाव से संतोष गोयल की रिपोर्ट~~

*सेगाव*खरगोन जिले में शासन की मंशा अनुरूप लॉक डाउन के साथ प्रशासनिक अमला सुरक्षा व्यवस्था के नियमो का पालन कराने के नाम पर यू तो शुरू से ही मुस्तैद रहा है । गुरुवार को  प्रशासनिक अमला दल बल के साथ तहसील कार्यालय के सामने से शुरु हुआ फ्लेग मार्च नगर के मुख्य मार्गो से होता हुआ जुनी कचेरी लोनारा रोड से गुजरते हुए निकला। रास्तों में नगर वासियों द्वारा फ्लेग मार्च पर पुष्प वर्षा कर तालियों से उनका उत्साह बढ़ाया व कर्मवीर सैनिकों का आभार व्यक्त किया।
दरअसल खरगोन जिले में 19 दिन के लॉक डाउन की दशा में 20 अप्रैल तक कर्फ्यू की स्थिति निर्मित की गयी है।
इसी के चलते प्रशासन द्वारा फ्लेक मार्च निकालकर आमजन को सन्देश दिया की महामारी के चलते सुरक्षा व्यवस्था के नियमो का पालन करे जिससे स्वस्थ समाज का निर्माण हो सके।
इस दौरान तहसीलदार राधेश्याम पाटीदार, नायब तहसीलदार राकेश बर्डे, सीईओ महेश पाटीदार,ऊन थाना प्रभारी माधव सिंह ठाकुर,चोकी प्रभारी राजेंद्र अवास्या,रेवाराम पाटीदार,संतोष राठौड़,मुकेश पटेल,धीरज मिश्रा, पंडरी नाथ गुप्ता,राकेश यादव,शांतिलाल चौहान,आदि मौजूद थे।तहसीलदार पाटीदार  ने मिडिया से खास चर्चा में बताया की आमजन कोरोना महामारी से निपटने के लिये हमे सहयोग प्रदान करे वही मिडिया से रूबरू अधिकारी ने यह भी बताया की प्रशासन की मंशा के अनुरूप परिस्थिति का उल्लंघन करने पर कठोर दण्डात्मक कार्यवाही करेगे।

✍️सेगाव से संतोष गोयल की रिपोर्ट✍️


Post A Comment:

0 comments: