*बड़वानी ~पाटी ब्लाॅक के नवीन शिक्षक संवर्ग को मिला सातवां वेतनमान*~~

*शिक्षकों ने जमा कराया एक दिन का वेतन*~~

पाटी, दिनांक 14.04.2020 । नवीन शिक्षक संवर्ग को 1 जुलाई से 2018 सातवां वेतनमान देने का आदेश जारी हुए हैं । 21 माह बाद जिले के पाटी ब्लाॅक मे सबसे पहले शिक्षकों को सातवें वेतनमान का लाभ प्रदाय किया गया हैं । इससे शिक्षकों मे हर्ष व्याप्त हो गया हैं ।

ट्रायबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के ब्लाॅक अध्यक्ष रामेश्वर वर्मा ने बताया कि पिछली 3 मार्च को संघ द्वारा पाटी विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी श्रीमती राजश्री पंवार को सातवें वेतनमान, छठे वेतनमान की द्वितीय किश्त व हड़ताल अवधि के वेतन की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा था । जिस पर बीईओ श्रीमती पंवार द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुए सभी समस्याओं का निराकरण कर दिया हैं । ट्रायबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के ब्लाॅक उपाध्यक्ष गोविन्द वास्कले, बंशीलाल सोलंकी, सचिव भवरलाल रावत, कोषाध्यक्ष महेश चौहान, संगठन मंत्री किरण सस्ते, छतरसिंह सस्त्या, सह सचिव दुवालसिंह डावर, मिडिया प्रभारी जगन सोलंकी द्वारा शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण करने पर बीईओ श्रीमती पंवार का आभार व्यक्त किया हैं ।

*शिक्षकों ने जमा कराया एक दिन का वेतन*

कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए पाटी ब्लाॅक के शिक्षकों ने मुख्यमंत्री राहतकोष में एक दिन का वेतन दिया हैं । विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी श्रीमती राजश्री पंवार ने बताया कि विकास खण्ड पाटी जिला बड़वानी में कार्यरत उच्च माध्यमिक शिक्षक, माध्यमिक शिक्षक,  प्राथमिक शिक्षक, एवं शिक्षक साथियों तथा कर्मचारियों द्वारा मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में 633300 ( छः लाख तैतीस हजार तीन सौ रुपये) की राशि जमा की गई है ।


Post A Comment:

1 comments:

  1. आज दिनांक तक बड़वानी विकासखण्ड में वेतन ही नही हुआ है विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालत के बाबू की लेट लतीफी के कारण हमेशा वेतन 15 तारीख तक होता है 7वे वेतन को भी फरवरी में होना था मगर मार्च पेड अप्रैल में भी अभी तक जमा नही हुआ है

    ReplyDelete