बड़वानी~कोरोना से जंग में, बच्चे भी संग में~~

बच्चे ने मुख्यमंत्री सहायता कोष हेतु दी अपनी गुल्लक~~

बड़वानी / कोरोना से चल रही जंग में, बच्चें भी अपना सहयोग दे रहे है। बड़वानी नगर के मास्टर गौरीक व्यास ने इस जंग में विजय की कामना के साथ मुख्यमंत्री सहायता कोष हेतु अपनी गुल्लक कलेक्टर  श्री अमित तोमर को सौपी है। मास्टर गौरीक व्यास की गुल्लक से 4141 रूपये प्राप्त हुये है।
कलेक्टर, गौरीक व्यास से हाथ मिलायेंगे कोरोना जंग में विजय के बाद
शनिवार को रूकमणी एकेडमी के यू केजी में पढ़ने वाला मास्टर गौरीक व्यास अपने पिता श्री पंकज व्यास के साथ आकर कलेक्टर श्री अमित तोमर को अपनी गुल्लक सौपी और बताया कि वे यह गुल्लक कोरोना जंग के लिये मुख्यमंत्री सहायता कोष हेतु दे रहे है। इस दौरान उन्होने कलेक्टर को बताया कि विगत 5 माह में उन्हें मम्मी - पापा, दादा - दादी, मामा - नानी से जो भी पैसे मिले है, वह इस गुल्लक में है। वैसे तो वे इस राशि से अपने लिये सायकल लेना चाहते थे, किन्तु उससे भी आवश्यक है कोरोना से सफलता पूर्वक लड़ाई की । अतः उनकी गुल्लक से राशि निकालकर मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करवाई जाये।
मास्टर गौरीक के पे्ररणा भरे इस उद्बोधन से अभिभूत कलेक्टर ने उसी समय जिला कोषालय अधिकारी को बुलाकर चाॅबी से खुलने वाली गुल्लक को खुलवाकर सभी के सामने जमा राशि को गिनवाया । जिसमें से नोट एवं सिक्को के रूप में 4141 रूपये प्राप्त हुये ।
मास्टर गौरीक के इस सहयोग से अभिभूत कलेक्टर ने मास्टर गौरीक को विश्वास दिलाया कि उसके सहयोग से हम कोरोना वायरस को हराने में अवश्य सफल होंगे। जिस दिन हम सफल हो जायेंगे उस दिन वे स्वयं उसके ( मास्टर गौरीक ) के घर आकर हाथ मिलायेंगे ।


Post A Comment:

0 comments: