अंजड~कोरोना से बचाव के लिए लोक कलाकारों की विशेष मुहिम,~~

रामायण के हर हर महादेव और रामजी कि सेना चली गानों कि थिंम पर बनाई पैरोडी~~

सतीश परिहार अंजड~~

अंजड-- कोरोना से बचाव व लोगों के मनोरंजन के लिए नवजाग्रती भजन मंडल के गायक कलाकारों ने सोशल मीडिया पर विशेष मुहिम शुरु की है। इसमें युट्यूब , व्हाट्सएप व फेसबुक  पर भजन गायन कलाकारों ने भक्ति गित पैरोडी के माध्यम से कोरोना पर बने गीतों को लाइव व विडीयों बनाकर प्रसारित कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

नवजाग्रती भजन मंडल अंजड के कपिल पाटीदार और मांगीलाल जिराती सहित अन्य सथी कलाकारों ने कोरोना से जंग लड़ने के लिए पहल शुरु की है। सुप्रसिद्ध सिरीयल रामायण के प्रचलित गाने हर हर महादेव और रामजी कि सेना चली गानों कि धुन पर पैरोडी लोगों का मन लुभा रही है। लाकडाउन के चलते घरों पर बैठे लोगों को सोशल मिडिया के जरिए मनोरंजन के साथ साथ संक्रमण से बचाव के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं। गायक कपिल पाटीदार ने कहा कि रामायण में गाई गए गानों कि पैरोडी पर गित बनाकर परंपरा को भी सामने लाया जा रहा है।

मांगीलाल जिराती ने बनाया गीत...

नवजाग्रती भंजन मंडल से जुडे मांगीलाल जिराती ने कोरोना से जागरूक करने के लिए पेरोडी गीत बनाया है। इसके माध्यम से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए निर्देश अपने अपने घरों से बाहर ना निकलने की अपील की है।


Post A Comment:

0 comments: