खेतिया~विधायक सुश्री चंद्रभागा किराड़े द्वारा आज खेतिया क्षेत्र में भ्रमण कर लॉक डाउन के बीच खुलने वाले बाजार की स्थिति का जायजा लिया~~

खेतिया से प्रमोद पंड्या~~

खेतिया~ क्षेत्रीय विधायक सुश्री चंद्रभागा किराड़े द्वारा आज खेतियाक्षेत्र में भ्रमण कर लॉक डाउन के बीच खुलने वाले बाजार की स्थिति का जायजा लिया। सुश्री किराडे आज दोपहर शहर से होकर मध्य प्रदेश महारास्ट्र  सीमा बैरियर चौक पहुंची यहा उपस्थित कर्मचारियों से आने जाने वाले लोगों की जानकारी ली , ट्रांसपोर्ट व्यवस्था के संबंध में जानकारी प्राप्त की उपस्थित अधिकारियों ने पंजीबद्ध किए गए नामों का अवलोकन विधायक जी को कराया, इस दौरान  उपस्थित नागरिको व कर्मचारियों को उन्होंने मास्क  भी वितरित किए।
      विधायक सुश्री किराडे महारास्ट्र की सीमा पर तैनात महारास्ट्र शासन के कर्मचारियों से मिलने भी पहुंची वहां उन्होंने उनके सतत प्रयासों के लिए उनका धन्यवाद भी किया।
    सुश्री किराडे बैंकों के समक्ष लगी हुई लाइन में पहुंचकर उपभोक्ताओं को उन्होंने समझाइश दी कि शासन द्वारा आपके खाते में दी गई रकम आपके खाते में ही रहेगी आप यदि आवश्यकता नहीं हो तो इसे खातों में ही रहने दें यह राशि कहीं नहीं जाएगी। उसके पश्चात विधायक जी नगर के कुछ स्थानों  को देखकर नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री ईश्वर महाले से सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत वितरित किए गए अनाज वह सफाई व्यवस्था की जानकारी ली नगर पंचायत द्वारा की गई व्यवस्थाओं पर संतोष व्यक्त किया।
  सुश्री किराडे ने चर्चा करते हुए बताया कि लॉक डॉउन को लेकर प्रशासन की व्यवस्थाओं के साथ ही चलना है खेतिया सीमा पर बसा है इसलिए यहां सतर्कता रखनी है , करोना संक्रमण रोकने के लिए प्रशासन, चिकित्सा कर्मचारियों, पुलिसकर्मियों, नप कर्मचारियों, व जनप्रतिनिधियों द्वारा किए जा रहे प्रयास व नागरिकों की व्यवस्था के लिए सामाजिक संगठनों को प्रति आभार व्यक्त किया। विधायक जी के भ्रमण के दौरान विधायक प्रतिनिधि श्री अरविंद बागुल श्री राजेश नाहर, पार्षद अनिल चौधरी, पार्षद राकेश चौधरी, रवि पटेल ,इमरान कुरैशी सहित कार्यकर्ता भी उपस्थित थे


Post A Comment:

0 comments: