बड़वानी~ सोशल डिस्टेसिंग का निर्देश देने पर मारपीट करने वाले पर हुई एफआईआर ~~

सद्दाम हाशमी बड़वानी~~


बड़वानी  /जिले में टोटल लाॅक डाऊन के दौरान अत्यावश्यक सेवाओं हेतु मिली छूट की अवधि में सब्जी मण्डी में लोगो से सोशल डिस्टेंस एवं मुंह पर मास्क लगाने के नियम का पालन करवाने वाले राजस्व निरीक्षक श्री एचएल अस्के से मारपीट करने वाले मोहम्मद सोहेल पिता साबीर सोहेल के विरूद्ध थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। वही इस घटना में घायल श्री अस्के को सिर में आई चोट की मल्लम पट्टी के उपरान्त जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।
एसडीएम बड़वानी सुश्री अंशु जावला से प्राप्त जानकारी अनुसार शनिवार की प्रातः *न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी*  में लगी सब्जी मण्डी में राजस्व निरीक्षक श्री अस्के उन्हें सौपी गई जिम्मेदारियों के तहत आने - जाने वालो को सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने एवं मुंह पर अनिवार्य रूप से मास्क या रूमाल बांधने की समझाईस लोगो दे रहे थे । इस दौरान उन्होने सब्जी मण्डी में खड़े मोहम्मद सोहेल को भी मंुह पर मास्क लगाने का कहा, जिस पर सोहेल ने अधिकारी के हाथ में लिये हुये डण्डे को छीनकर अधिकारी के सिर पर उससे प्रहार कर दिया, जिसके कारण श्री अस्के के सिर से खून बहने लगा । इस पर जहाॅ आरोपी को पकड़कर थाने पहुंचवाया गया । वही श्री अस्के को जिला चिकित्सालय भेजकर उपचारार्थ भर्ती करवाया गया है।
कलेक्टर श्री अमित तोमर ने भी जिला चिकित्सालय पहुंचकर जहाॅ श्री अस्के के समुचित उपचार के निर्देश डाक्टरो को दिये है, वही थाना प्रभारी को भी निर्देशित किया है कि वे आरोपी के विरूद्ध कठौर से कठौर कार्यवाही करें ।
इन धाराओं में हुई कार्यवाही
थाना प्रभारी बड़वानी श्री राजेश यादव से प्राप्त जानकारी अनुसार इस घटना उपरान्त आरोपी मोहम्मद सोहेल के विरूद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 353, 332 एवं एससी, एसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।


Post A Comment:

0 comments: