*भिण्ड~कोरोना वायरस को लेकर बॉर्डर पर फूप पुलिस की सख्ती*~~

*नवागत चंबल डीआईजी ने फूप थाने के अंतर्गत इटावा बोर्डर बरही का किया औचक निरीक्षण*~~

भिण्ड से गिर्राज बौहरे की रिपोर्ट~~

भिण्ड। दो प्रदेशों मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेशों को जोडऩे वाले चंबल पुल बरही पुल सीमा कोरोना वायरस को लेकर फूप पुलिस की निगरानी में किसी का गुजरना अपने आपको खतरे में डालने के बराबर है। इटावा और भिण्ड जिले की सीमा पूरी तरह सील है, बिना परमीशन के कोई भी वाहन नहीं गुजर सकता, कोई सबारी गुजरती भी है तो पहले उसका मेडीकल चेकअप किया जा रहा है। इसी सीमा का आज चंबल डीआईजी राजेश हिंगडकर ने औचक निरीक्षक किया जहाँ फूप पुलिस की बेहत्तरीय निगरानी की तारीफ करते हुए पुरूष्कृत करने की बात कही।
जानकारी के अनुसार नवागत चंबल डीआईजी राजेश हिंगडक़र ने आज भिण्ड आकर मालनपुर से लेकर भिण्ड में कई एक नाकों का औचक निरीक्षण किया, जहाँ कमियाँ दिखी उन्हें सुधारने के  निर्देश संबंधित थाना प्रभारी को दिये एवं जहाँ दुरूस्त व्यवस्था मिली उन्हें पुरूष्कृत करने की भी बात कही। उनके साथ  पुलिस अधीक्षक नगेन्द्र सिंह एवं फूप थाना प्रभारी संजय सोनी भी मौजूद रहे।
*चंबल नदी बॉर्डर पर डीआईजी ने देखी फूप पुलिस की व्यवस्था*
आज डीआईजी राजेश हिंगडक़र ने फूप थाने के अंतर्गत आने वाले चंबल बरही पुल नाके का औचक निरीक्षण किया जहाँ, उन्होंने देखा उत्तरप्रदेश से आने वाले वाहनों की फूप पुलिस के द्वारा वा-कायदा विधिवत प्रत्येक वाहनों की जाँच पड़ताल की जा रही है, सबारियों को उतारकर मेडीकल चेकअप किया जा रहा है। यदि कोई भूँखा मिला है तो उसे भोजन भी कराया जा रहा है।


Post A Comment:

0 comments: