हरदा ~कलेक्टर - एसपी ने किया टेमागांव चेकपोस्ट का निरीक्षण राजाबरारी में वितरित किए मास्क एवं खिचड़ी~

अंकुश विश्वकर्मा हरदा ~~

हरदा । कलेक्टर अनुराग वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक  मनीष कुमार अग्रवाल द्वारा टेमागांव चेकपोस्ट का निरीक्षण किया गया। उन्होंने चेकपोस्ट पर तैनात अमले को निर्देशित किया कि वे सख्ती से निगरानी करें। किसी भी व्यक्ति को जिले की सीमा में प्रवेश न करने दे। केवल मेडिकल एमरजेंसी एवं आवश्यक वस्तुओं के परिवहन वाले वाहनों को ही प्रवेश दिया जाए। उन्होंने कहा कि इन वाहनों को भी अच्छी तरह चेक करने के बाद ही जिले में प्रवेश दे। इनकी जानकारी भी रजिस्टर में दर्ज करें। उन्होंने कहा कि आस-पास के जिलों में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीज़ पाए जाने पर सख्ती से निगरानी करना जरूरी है।
            कलेक्टर  वर्मा एवं एसपी अग्रवाल ने वनग्राम बोरी एवं राजाबरारी का भ्रमण किया। उन्होंने राजाबरारी में ग्रामीणों को खिचड़ी एवं मास्क का वितरण किया तथा ग्रामीणों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु समझाईश दी। उन्होंने कहा कि यदि गांव में कोई भी व्यक्ति बाहर से आता है तो तत्काल इसकी सूचना जिला कंट्रोल रूम अथवा तहसीलदार को दें। सभी लोग अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें ।सर्दी, जुकाम, बुखार होने पर स्वास्थ्य केंद्र में दिखाए। कलेक्टर  वर्मा एवं एसपी  अग्रवाल द्वारा राजाबरारी स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण किया गया। इस अवसर
पर एसडीओपी टिमरनी  आर.के गहलोत , एसडीएम टिमरनी अंकिता त्रिपाठी , तहसीलदार रहटगांव संगीता महतो व रहटगांव थाना प्रभारी सुरेखा निमोदा सहित स्थानीय अधिकारी- कर्मचारी मौजूद रहे।
 


Post A Comment:

0 comments: