अंजड~लाकडाउन में घर पर स्वयं की सुरक्षा भी और सुंदरता भी~~

अलग अलग से निकाल रहै जुगाड~~

सैलूनों के बंद होने और संक्रमण फैलने कि बात~~

सतीश परिहार अंजड~~

अंजड--लॉकडाउन में घरों मं बंद लोगों की सबसे बड़ी मुश्किल उनके बाल साबित हो रहे हैं। घर से बाहर निकल सकते नहीं और सेलून की दुकानें भी बंद हैं। ऐसे में बाल कटवाएं तो कटवाएं कहां। आम आदमी से लेकर हर कोई इस मुश्किल में है। सोशल मीडिया पर बालिवुड सेलेब्रिटीज़ के ऐसे फोटो विडियो वायरल हैं, जिसमें वे अपने बाद पत्नी या फिर खुद बाल काटते नजर आ रहे हैं। अब नगर के एक सराफा कारोबारी ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया है।
लॉकडाउन के बीच जहां देशभर में नाई की दुकानें बंद हैं, वहीं नगर अंजड के एक सराफा व्यावसाई ने एक नायाब तरीका निकाला है। उन्होंने घर पर अपने साथ-साथ अपने बच्चों के सिर के बाल भी पूरी तरह से साफ कर दिए हैं।

नगर अंजड में सराफा दुकन का व्यसाय करने वाले 39 वर्षीय अरविंद चौहान का कहना है कि उन्होंने अपने और अपने बच्चों के बाल इसलिए छटनी कर दिये, क्योंकि उनके बेटे- श्रेयांश (6) और बेटी सान्वी (3) के बाल बहुत लंबे हो गए थे। उन्होंने कहा कि बच्चों के स्कूल अभी खुलने की उम्मीद नहीं है, तबतक एक दो महीने में उनके बाल वापस बडे हो आएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके फोटो भी शेयर किये है जिससे अन्य लोग भी इससे प्रभावित हो रहै है। और इसके अलावा सोशल मिडिया पर सेलूनों में संक्रमण फैलने वाली बात भी काफी चर्चा बनी हुई है।


Post A Comment:

0 comments: