अंजड~युवक ने लगाई फांसी कारण अज्ञात~~

नगर परिषद अंजड में सफाई कर्मचारी था मृतक~~

अंजड के वार्ड नं 12 के क्षेत्र मे बुधवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली~~

सतीश परिहार अंजड~~

अंजड के वार्ड नंबर बारह फुटला तालाब क्षेत्र मे बुधवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने शव को फंदे पर से अतारा और सिवील अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर मौजूद डाँक्टरों ने उसे मृत घोषित करने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड नंम्बर बारह में रहने वाले एक 35 वर्षीय सुनिल पिता बैजू उंटवाल ने बुधवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसे फंदे पर लटकता देख पत्नी ने शव को निचे उतार कर आसपास के लोगों की मदत से सिवील अस्पताल लेकर पहुंचे और सुनील को मृत घोषित करने के बाद अस्पताल द्वारा पुलिस को सूचना दी। मौके पर अस्पताल पहुंची पुलिस थाना अंजड से एएसआई कैलाश चौहान ने शव का परिक्षण कर मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक नगर परिषद में सफाई कर्मचारी था फिलहाल आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है वहीं परिजन भी उसके द्वारा उठाए गए इस कदम से हैरान हैं।

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी एएसआई कैलाश चौहान ने बताया--- अस्पताल से मिली जानकारी अनुसार फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर मिलने पर अस्पताल पहुचकर शव का पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।


Post A Comment:

0 comments: