बड़वानी~3 की पाॅजिटिव एवं 32 की निगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई ~~

जिले में कोरोना वायरस पाॅजिटिव लोगो की संख्या बढ़कर हुई 29~~

बड़वानी /जिले में 3 लोगो की रिपोर्ट कोरोना वायरस पाॅजिटिव एवं 32 लोगो को रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। जिन 3 लोगो की रिपोर्ट पाॅजिटिव प्राप्त हुई है, वे तीनो सेंधवा के रहवासी है, इसमें से 2 लोग पूर्व से ही इन्दौर में उपचारार्थ है, वही 1 पाॅजिटिव को बड़वानी के आइसोलेशन वार्ड में लाकर भर्ती किया गया है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. अनिता सिंगारे से प्राप्त जानकारी अनुसार सेंधवा में प्राप्त पाॅजिटिव रिपोर्ट में एक 22 वर्षीय लड़की एवं दो  पुरूष सम्मिलित है। इसमें से एक पुरूष 47 वर्षीय एवं दूसरा पुरूष 67 वर्षीय है। दोनो पुरूषो का इलाज इन्दौर में पूर्व से चल रहा है, जबकि कोरोना वायरस प्रभावित लड़की को बड़वानी में उपचारार्थ रखा गया है। उन्होने बताया कि आज ही जिले में 32 लोगो को रिपोर्ट निगेटिव भी प्राप्त हुई है। जिससे अभी तक जिले से भेजे गये 1155 सेम्पल में से 855 लोगो को की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हो चूकी है। जबकि 246 लोगो की रिपोर्ट आना अभी शेष है। उन्होने बताया कि जिले में इन 3 पाॅजिटिव रिपोर्ट के पश्चात्  कोरोना वायरस पाॅजिटिव लोगो की संख्या बढ़कर 29 हो गई है। जिसमें से 26 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घरो को जा चुके है।
कलेक्टर श्री अमित तोमर ने बताया कि सेंधवा में प्राप्त कोरोना वायरस पाॅजिटिव रिपोर्ट के मद्देनजर रामकटोरा मोहल्ला के क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र को घोषित कर आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित किया गया है । वही स्वास्थ्य विभाग की टीम भी घर - घर जाकर सर्वे का कार्य कर रही है, इस दौरान किसी में भी सर्दी - खाॅसी - बुखार, सांस लेने में परेशानी जैसे लक्षण पाये जायेंगे तो उन्हें होम क्वारेंटाइन करवाते हुये उनके सेम्पल जाॅच हेतु भेजे जायेंगे ।


Post A Comment:

0 comments: