बड़वानी~सेंधवा में 5 लोगो की और आई कोरोना वायरस पाॅजिटिव रिपोर्ट~~

जिले में कोरोना पाॅजिटिव लोगो की संख्या बढ़कर हुई 38 ~~

बड़वानी / सेंधवा में 5 लोगो की और कोरोना वायरस पाॅजिटिव रिपोर्ट प्राप्त होने पर अब जिले में कोरोना वायरस प्रभावितो की संख्या बढ़कर 38 हो गई है। इसमें से 26 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घरो को जा चुके है। जबकि शेष 12 लोगो का उपचार इन्दौर एवं बड़वानी के अस्पतालो में चल रहा है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. अनीता सिंगारे से प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार को प्राप्त इन 5 कोरोना वायरस पाॅजिटिव में 3 पुरूष एवं 2 महिला सम्मिलित है। उन्होने बताया कि जिले में कोरोना वायरस प्रभावित पाये गये 38 लोगो में से 26 लोगो को उपचार के बाद कोरोना वायरस मुक्त हो जाने पर उन्हें आइसोलेशन वार्ड से घर भेज दिया गया है। जबकि वर्तमान में 6 कोरोना वायरस पाॅजिटिव का बड़वानी में तथा 6 कोरोना वायरस पाॅजिटिव का उपचार इन्दौर में चल रहा है।

कलेक्टर श्री अमित तोमर ने जिले वासियों से धैर्य बनाये रखने की अपील की है । साथ ही सभी लोगो से आव्हान किया है कि वे सेंधवा में घोषित किये गये ईपी सेंटर एवं बनाये गये कंटेनमेंट एरिया एवं बफर झोन में लागू नियमो, निर्देशो का पालन अनिवार्य रूप से करें। साथ ही स्वास्थ्य विभाग की घर - घर आ रही टीम के पदाधिकारियों के प्रश्नो का सही - सही जवाब दे। जिससे कोरोना वायरस की चेन को खण्डित किया जा सके ।
बनाये गये दो कंटेनमेंट झोन
कलेक्टर श्री अमित तोमर ने सेंधवा में प्राप्त कोरोना वायरस पाॅजिटिव केस के मद्देनजर जवाहर गंज सेंधवा एवं नारायणदास अस्पताल परिसर सेंधवा को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर वहाॅ पर आवागमन प्रतिबंधित किया है।


Post A Comment:

0 comments: