बड़वानी /अंजड थाना क्षेत्र के गांव चकेरी में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार~~

सतीश परिहार अंजड~~

पुलिस ने बताया कि काफी लंबे समय तक संबंध बनाने के बाद आरोपी ने युवती से शादी करने को मना कर दिया था. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी थी और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज...
अंजड थाने में शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. इस मामले में अंजड पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का चेतन धनगर है, जो कि चकेरी गांव का ही रहने वाला है.
महिला जांच अधिकारी एस आई ललिता चौहान ने बताया कि आरोपी चेतन के खिलाफ थाना अंजड में एफआईआर दर्ज हुई थी पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़िता पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे के संपर्क में थे और आरोपी चेतन धनगर युवती को शादी का झांसा देकर संबंध बना रहा था..
शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से किया इनकार
पुलिस ने बताया कि काफी लंबे समय तक संबंध बनाने के बाद आरोपी की मंगनी अन्य जगह पर होने से उसने युवती से शादी करने को मना कर दिया था. और उसे निची जाती का होने सहित अप शब्द भी कहै जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ दिनांक 16/05/2020 सोमवार थाने पर पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी थी और आरोपी के खिलाफ भादवी के तहत 376, 376(2)(n), 312,506, सहित अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति(नृशंसता निवारण) अधिनियम के तहत 3(2)(va) के तहत मामला दर्ज हुआ था. वहीं बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके सिवील अस्पताल अंजड में उसका मेडिकल करवाया है.


Post A Comment:

0 comments: