बड़वानी~शिक्षक संवर्ग को भी कोरोना योद्धा कल्याण योजना में शामिल करें सांसद गजेन्द्र पटेल ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कर की मांग~~

बड़वानी, दिनांक. 30.05.2020 । कोराना महामारी में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी, पुलिस, पंचायत व राजस्व कर्मचारियों सहित शिक्षा विभाग के कर्मचारी भी ड्यूटी कर पर तैनात हैं । शिक्षक राजमार्गो के चैक पोस्ट, मजदुरों को लाने ले जाने, कोराना कण्ट्रोल रूम, सर्वे कार्य के साथ साथ घर घर जाकर राशन वितरण जैसा कार्य कर रहे हैं । ड्यूटी पर कार्यरत शिक्षकों को संक्रमण का खतरा हैं, लेकिन अध्यापक संवर्ग को बीमा और अनुकंपा नियुक्ति की पात्रता नही हैं । सांसद गजेन्द्र पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को पत्र लिखकर कर मांग की हैं कि अध्यापक शिक्षक संवर्ग को भी कोरोना योद्धा कल्याण योजना में शामिल किया जाए । इससे यदि कोई विकट स्थिति सामने आती हैं तो परिवार के पालन पोषण के लिए उन्हें बीमा की राशि मिल सकें । मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कर की मांग करने पर ट्रायबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के प्रांतीय सचिव हेमेन्द्र मालवीया, जिलाध्यक्ष कसरसिंह सोलंकी, कार्यकारी अध्यक्ष धर्मेन्द्र भावसार, शैलेन्द्र जाधव, जिला प्रवक्ता अशफाक शेख, निलेश भावसार, रामेश्वर वर्मा, किरण सस्तें, जगन सोलंकी, महेश चौहान, अजय गोरे, शांतिलाल जाधव, राजेश गढवाल, राजेश रावत, आदि ने सांसद गजेन्द्र पटेल के प्रति आभार व्यक्त किया ।

सहायक आयुक्त से मिला प्रतिनिधि मण्डल

पांच महीने बाद आदिवासी विभाग में लौटे सहायक आयुक्त विवेक पांडेय से ट्रायबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल मिला । इस दौरान शिक्षकों की लंबे समय से लंबित वरिष्ठता सूची, क्रमोन्नति, विभाग मे नियुक्ति आदेश व गुरूजियों व संविदा शिक्षकों के संविलियन की मांग की गई । श्री पांडेय ने शिघ्र ही सभी समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिया हैं ।


Post A Comment:

0 comments: