अंजड~बाइक अनियंत्रित होकर पैदल राहगीरों से जा टकराई जिसमें बाइक चालक कि मौत हो गई वहीं पैदल जाने वाला युवक गंभीर रुप से घायल ~~


राहगीरों ने दोनों को अस्पताल पंहुचाया लेकिन जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया. युवक बाजार से सामान लेकर वापस घर लौट रहा था~~

सतीश परिहार अंजड~~

अंजड--नगर अंजड के समीप ग्राम चकेरी में बाइक अनियंत्रित होने से हादसा हुआ. हादसे बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया.घायल हालत में शख्स को राहगिरों ने 108 एम्बुलेंस कि मदत से पहले सिवील अस्पताल अंजड पहुचाया जिसके बाद जिला अस्पताल रैफर करने के बाद रास्ते में ही दम तोडने के बाद जहांं जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान मेहकाल उर्फ मयुर पिता शिवराम उम्र 25 साल निवासी छापरी के तौर पर हुई  है. मृतक अंजड के बाजार से सामान लेकर वापस घर लौट रहा था.

जानकारी के अनुसार मेहकाल उर्फ मयूर पिता शिवराम अंजड से सामान लेकर अपने गांव छापरी जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चकेरी से ठीकरी कि और पेट्रोल पंप के सामने मृतक का मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया और पैदल जा रहै चकेरी निवासी दो युवकों से जा टकराया. जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया.मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने बाइक चालक और घायल को अंजड के सिवील अस्पताल में तुरंत एम्बुलेंस के माध्यम से भिजवाया बाइक चालक कि स्थति नाजुक हालत में होने के वजह से उसे जिला अस्पताल बडवानी रैफर किया गया जहां पहुचनें से पहले ही रास्ते में मयूर ने दम त़ोड दिया अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
परिजनों ने बताया कि मृतक घटनास्थल से 4 किलोमीटर की दूरी पर रहता है। जो अंजड बाजार से सामान खरीद कर वापस लौट रहा था और हादसे का शिकार हो गया राहगीरों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। साथ ही पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पंहुच कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
वहीं शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शनिवार दोपहर अंतिम संस्कार किया गया साथ ही बाइक से टकराने वाले युवक का पैर फ्रैक्चर होने के बाद उसका इलाज किया जा रहा है।


Post A Comment:

0 comments: