*भिण्ड~मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार आते ही पुनः किसानों के साथ शुरू हुआ दुर्व्यवहार*:- *निशांत पुरोहित*~~

भिण्ड से गिर्राज बौहरे की रिपोर्ट~~

मध्यप्रदेश भाजपा सरकार आते ही पुनः किसानों के साथ दुर्व्यवहार शुरू हो गया। किसानों का अनाज उपार्जन केंद्रो पर तौला नही जा रहा है ।
दिनांक19/05/2020 को जामना रोड स्थित चौधरी वेयर हाउस पर  ग्राम जामना से किसान विनीत शर्मा और रविन्द्र पुरोहित आये तो वहाँ के सेक्रेटरी ने अनाज लेने से मना कर और कहा हम किसी का अनाज नही लेंगे इसी मौके पर युवा कांग्रेस नेता निशांत पुरोहित वहाँ पहुंचे तो उन्होंने ने सेक्रेटरी को फोन लगाया तो उनसे भी यही जवाब मिला पुरोहित ने आरोप लगाया कि कलेक्टर, एस.डी. एम को फोन लगया परन्तु उन्होंने फोन नही उठाया इस बात निशांत पुरोहित ने अपने वरिष्ठ नेतृत्व को इस मामले से ज्ञात कराया।
जिस पर वरिष्ठ पदाअधिकारियों के ज्ञात होते ही अनाज की तुलाई शुरू हुई, परन्तु जिन किसानो के द्वारा अनाज बेचने गए सुबह 9 बजे से शाम साढ़े 3   बजे तुलाई शुरू हुई और तकरीबन 10 किसान निराश होकर लौट गए ।
युवा कांग्रेस नेता निशांत पुरोहित ने कहा
किसानों के साथ अत्याचार कर रही है भाजपा सरकार।
जब कमलनाथ जी की सरकार थी तब कोई किसान परेशान नही था किसानों का कर्ज माफ हुआ , बिजली बिल हाफ हुआ 100यूनिट का 100 रुपये बिल आया यह आरोप युवा कांग्रेस नेता एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल गांधी विचार मंच के निशांत पुरोहित ने लगाया है
श्री पुरोहित ने कहा  कांग्रेस सरकार गरीबो जनता और किसानों की सरकार थी और भाजपा सरकार अडानी  और अम्बानी की सरकार है


Post A Comment:

0 comments: