बड़वानी~बाहर फंसे इंदौर वापस आने के इच्छूक व्यक्तियों तथा इंदौर में फंसे बाहर के जिलों के व्यक्तियों की जानकारी एकत्रित करने के लिये अनूठी पहल~~

वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन दर्ज कराई जा सकती है जानकारी~~

बड़वानी / बाहर फंसे इंदौर के व्यक्तियों तथा इंदौर में फंसे बाहर के जिलों के व्यक्तियों की जानकारी एकत्रित करने के लिये इंदौर में कलेक्टर श्री मनीष सिंह के निर्देशन में विशेष पहल की जा रही है । इसके माध्यम से कोई भी नागरिक अपनी जानकारी वेबसाइट  http://indore.nic.in पर दर्ज कर सकते हैं। बताया गया है कि यह ई-पास के लिये कोई व्यवस्था नहीं है। जानकारी एकत्रित होने के बाद निर्णय लेकर उचित कार्यवाही की जायेगी।
बताया गया है कि जानकारी एकत्रित करने का कार्य जिला प्रशासन की वेबसाइट  http://indore.nic.in पर किया जायेगा। इस वेबसाइट में इच्छूक प्रवासी नागरिकों को वेबसाइट में अपना पूरा नाम, उम्र, लिंग, व्यवसाय, मोबाइल नम्बर, आधार क्रमांक और व्यक्तिगत है, परिवार है अथवा समूह आदि की जानकारी देना होगी। साथ ही उन्हें बताना होगा कि वह अभी कौन से राज्य में है। किसी जिले में है, उसका पता क्या है। साथ ही उन्हें यह भी बताना होगा। कि उन्हें किस मूल स्थान पर जाना है। व्यक्ति का संपर्क नम्बर भी देना होगा।


Post A Comment:

0 comments: