बाकानेर~लायंस क्लब आफ बाकानेर का  शपथ विधि समारोह*~~

बाकानेर से सैयद रिजवान अली~~

Lions क्लब of Bakaner  का शपथ विधि समारोह लायंस क्लब इंटरनेशनल के जोन चेयर पर्सन लायन *मनीष रावका* की अतिथित्य में एवं क्लब के अध्यक्ष लायन निर्मल सिसोदिया की उपस्थिति में संपन्न हुआ।
जिसमें शपथ विधि का कार्य डिस्ट्रिक्ट 3233 G1 की कन्वेंशन चेयर पर्सन *MJF Lion रश्मि गुप्ता* लायंस क्लब ऑफ इंदौर अहिल्या ने   वीडियो कॉलिंग पर शपथ दिलाई।   
            अध्यक्ष पद  के लिए लायन *शशि जुनेजा* को उनके कर्तव्य को याद दिलाते हुए पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई और उनके साथ उपाध्यक्ष पद के लिए लायन *अंकित जैन, सचिव पद के लिए लायन अब्दुल कादर (आरिफ) शाकिर को एवं कोषाध्यक्ष के लिए लायन रोहित जैन* को  वीडियो कॉलिंग पर शपथ दिलाई।
            इस तरह से क्लब का इंस्टॉलेशन का कार्य पूर्ण हुआ।
       वर्तमान हालात के मध्य नजर रखते हुए  में सभी सदस्यों ने social distancing एवं मास्क का उपयोग करते हुए उपस्थित रहे।
        विदित हो कि इस तरह का इंस्टॉलेशन प्रोग्राम डिस्ट्रिक्ट 3233 G1 में पहली बार संपन्न हुआ है, इस तरह के ऑनलाइन इंस्टॉलेशन के लिए *डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन अजय सिंगर* ने डिस्ट्रिक्ट क्लब को मोटिवेट किया 
         Lions Club international पीड़ित मानव की सहायता करने के लिए हमेशा तत्पर रहता है उसी संदर्भ में लायंस क्लब बाकानेर भी पीड़ित मानवता की सेवा और इस तरह की गतिविधियां करता रहता है।
शपथ विधि समारोह में वर्तमान अध्यक्ष लायन निर्मल सिसोदिया, विनोद सेन, अखिलेश दरबार, धर्मेंद्र सोलंकी, नवीन पाटीदार, डॉ रविंद्र फ गोरे, आदि सभी सदस्य   उपस्थित थे सभा समाप्ति पर अध्यक्ष Lion निर्मल सिसोदिया ने सभी का आभार प्रकट किया एवं *लायन रश्मि गुप्ता को इस तरह से इंस्टॉलेशन कराने पर धन्यवाद दिया*


Post A Comment:

0 comments: