*झाबुआ~नाबालिक के अश्लील फोटो खिंच कर ब्लैकमेलिग कर करता रहा था रेप*~~

*आरोपी के खिलाफ 354,376,506,3,4 ipc धारा के तहत मेघनगर पुलिस ने किया मामला दर्ज*~~

झाबुआ जिला ब्युरो दशरथ सिंह कट्ठा की रिपोर्ट...9685952025~~

झाबुआ - केंद्र व राज्य सरकार लगातार महिला सुरक्षा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारों के साथ महिला प्रोटेक्शन कानून में बदलाव के साथ-साथ महिलाओं के पक्ष में कठोर अधिनियम जारी कर रही है ! लेकिन कुछ राक्षस रूपी भेड़िए लगातार रिश्तो को शर्मसार करते हुए नाबालिक लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। एक बार फिर नाबालिक 14 वर्षीय लड़की से रेफ कर झाबुआ जिले के अंचल को शर्मसार किया गया। पूरे मामले की बात करें तो मेघनगर थाना अंतर्गत शहर मेघनगर निवास करने वाली नाबालिक लड़की जो एक निजी स्कूल मिडिल कक्षा की नीचे की क्लास में अध्यनरत थी। मेघनगर थाने से मिली सूचना के अनुसार पीड़ित नाबालिक बदला हुआ नाम नीता मैं बताया कि आज से 3 माह पूर्व वीरेंद्र पिता देवीसिंह नायक निवासी नया गांव जागीर फत्ताटोड़ी मेघनगर में रम्भापुर रोड़ रेलवे फाटक पर स्थित किराना दुकान पर आया उस वक्त नीता दुकान घर पर अकेली थी और पापा बाहर गए हुए थे । वीरेंद्र ने नीता से साबुन खरीदा और उसके  बाद पीने के पानी की प्यास लगने की बात कह कर नीता से एक गिलास पानी मांगा नीता पानी लेने के लिए अंदर किचन में गई और उस वक्त वीरेंद्र भी नीता के पीछे पीछे आ गया और नीता का हाथ पकड़ कर  टॉप उतारने की बात कही जब नीता ने वीरेंद्र का विरोध कर मना किया तो वीरेंद्र ने जबर्दस्ती टॉप को उतार दिया और पास में चिपक कर नीता के अश्लील फोटो ओर सेल्फी वीरेंद्र ने अपने मोबाइल में ले ली।

*पीड़ित नीता पहुँची थाना मेघनगर*

थाने पहुंची पीड़िता नीता ने पुलिस एफ.आई .आर. दर्ज कराते हुए। बताया कि उसके कुछ दिनों बाद वीरेंद्र ने फिर से मेरे मम्मी के मोबाइल पर मैसेज किया कि तू  मेरी बताई जगह रूम पर चल रही है क्या मैंने मना कर दिया जिसके 15 दिन बाद 3 जून को करीब दोपहर 12 बजे वीरेंद्र ने फिर मैसेज किया कि यदि मेरी बताई हुई जगह रूम पर तू नहीं आएगी तो में तेरे अश्लील फोटो तेरे मम्मी पापा को बता दूंगा.. तो मैं डर गई इस कारण मैंने मेघनगर रेल्वे स्टेशन रोड मैडिकल के पास एक दुकान पर वीरेंद्र खड़ा मिला। वह मुझे वहां पास के ही  एक रूम में ले गया ओर वीरेंद्र ने मेरे साथ जबरदस्ती की व एक बार मेरा बलात्कार भी किया। वीरेंद्र ने मुझे निर्वस्त्र कर मेरी अकेले का फोटो भी खींचा... फिर दोनों की एक साथ सेल्फी वाला फोटो भी खींचा और वीरेंद्र ने मुझे धमकी भी दी कि यह बात अगर तू किसी को बताएगी तो तुझे जान से मार दूंगा... मैं डर गई थी। उसके बाद घर चली गई । उसके बाद एक-दो दिन छोड़कर वीरेंद्र मैसेज कर पैसे मांगता और ब्लैक मेलिंग करता और मैं बोलती थी कि मेरे पास पैसे नहीं तो वीरेंद्र बोलता था कि फोटो तेरे मम्मी पापा को बता दूंगा। दिनांक 20 जून मंगलवार को फिर से उसने मुझे मैसेज किया और बोला कि मैं कल पैसे लेने आ रहा है और पैसा नहीं मिलने पर फिर धमकी दी कि यदि पैसा नहीं मिलेगा तो फोटो तेरे माता-पिता को बता दूंगा 21 जून को दोपहर 12:30 बजे वीरेंद्र मेरे घर पर आया और मुझे बोला कि पैसे दे दे मैंने इस बात पर मेरे घर में पांच-पांच सौ की नोट की गड्डी घर से निकाल  दे दी।पैसे लेने के बाद फिर से वीरेंद्र ने बुरिनियत से मेरा हाथ पकड़ा और मुझसे फिर छेड़छाड़ व अश्लील हरकत की और थोड़ी देर बाद मेरे विरोध करने पर चला गया मैंने घटना की बात डर की वजह से माता पिता को 24 जून को बताई जिसके बाद परिवार जनों ने मुझे साथ ले जाकर मेघनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।अब पूरे मामले को लेकर मेघनगर पुलिस थाना प्रभारी श्रीमती कौशल्या चौहान ने  विवेचक रुकमणी अहिरवार के द्वारा आरोपी विरेन्द्र पिता देवी सिंह नायक निवासी नयागांव जागीर उम्र 20 वर्ष को आईपीसी की धारा 354 376, 506, 3,4 में मामला पंजीबद्ध कर खबर लिखे जाने तक आरोपी की तलाश जारी है ! वहीं दूसरी ओर कानून अपने दायरे में रहकर आरोपी को सजा दिलाएगा.. लेकिन क्या अब नायक समाज रिस्तो को कलंकित करने वाले दरिंदे को सामाजिक स्तर पर क्या कार्रवाई करता है। जिससे समाज की ही बेटी को फिर से अपमानित होने की पुनरावृत्ति ना हो।

*वर्जन*

में अवकाश पर गई हुई थी अभी थाने पहुंची हूं मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है मुझे जानकारी मिली 2 टीम आरोपी की तलाश के लिए बनाई गई है जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

थाना प्रभारी कौशल्या चौहान  मेघनगर


Post A Comment:

0 comments: