अंजड~डिपी बदलते समय 40 वर्षीय कर्मचारी 11के.वी. लाइन में झुलसा,बडवानी रैफर~~

अंजड--अंजड शहर ग्रामीण क्षेत्र विघुत वितरण कम्पनी द्वारा खेत में डीपी बदलते समय एक 40 वर्षीय युवक 11 केवी करंट लगने से बुरी तरह से झुलस गया। युवक का इलाज के लिए सिविल अस्पताल अंजड लाया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने युवक को जिला अस्पताल बडवानी रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार अंजड के कृषक विजय काग के खेत में ग्रामीण क्षेत्र विघुत वितरण कम्पनी की डिपी कुछ दिन पहले  खराब हो गई थी। जिसे बुधवार बडवानी से नई डिपी लाकर उसे शिफ्टिंग का काम किया जा रहा था,साथी कर्मचारियों के 11 केवी लाइन को बंद करने के लिए मोबाइल लगाने के दौरान ही मांगीलाल डिपी तक पहुंच गया।
जैसे ही उसने डिपी को छूने का प्रयास किया तबतक डीपी में बिजली सप्लाई चालू थी। जिससे मांगीलाल करंट की चपेट में गया।जिसमें उसका सामने का हिस्सा जलने लगा और वह लगभग दस फिट उंचाई से निचे गिरा मौके पर मौजूद साथी कर्मचारियों और किसानों ने बमुश्किल को करंट की चपेट और सामने से जले हुए हिस्से को बुझाकर उसे इलाज के लिए अंजड अस्पताल लाए। तब तक विघुत वितरण कम्पनी के जे.ई. प्रशांत चतुर्वेदी सहित कार्यालय के अन्य कर्मचारी और अन्य लोगों की भिड लग गई।
अंजड डाँक्टर ने मांगीलाल पिता गुलाब सिंग उम्र 40 साल निवासी कासेल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए बडवानी रैफर कर दिया। प्रताप की हालत फिलहाल सामान्य बताई जाती हैं और उसका एक निजी (सांई बाबा) अस्पताल में उपचार जारी है।


Post A Comment:

0 comments: