झाबुआ~इन्दौर जांच के लिये गया झाबुआ का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव ~~

नगर का सुभाष मार्ग होगा सील~~

झाबुआ। संजय जैन~~

नगरवासियो के लिए एक बुरी खबर इन्दौर से आ रही है जिसमे अपना ईलाज कराने गए झाबुआ के युवक को कोरोना पॉजिटिव निकला है। 

-पूरा अमला हरकत मे आ गया

प्राप्त जानकारी के अनुसार झाबुआ के सुभाष मार्ग में रहने वाला मांगू (परिवर्तित नाम) जो इन्दौर केंसर की जांच कराने के लिये गया था,वहा उसका कोरोना की जांच के लिए सेम्पल भी लिये थे। जिसके बाद बुधवार शाम को उसकी रिपोर्ट मे कोरोना पॉजिटिव निकला है। यह खबर झाबुआ जिला प्रशासन को मिली वैसे ही पूरा अमला हरकत मे आ गया है।


-लोगो को कोरोनटाईन के लिये भेजा जा रहा 

मौके पर स्वास्थ्य विभाग के डॉ सावन सिंह चौहान ओर उनकी टीम पहुची है ओर जितने भी लोग इस युवक के संपर्क में आये थे उनहे कोरोनाटाईन सेंन्टर ले जाया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग से सीएमएचओ डॉ बी एस बारिया, एसडीएम डॉ अभयसिंह खराडी, पुलिस विभाग से थाना प्रभारी सुरेन्द्रंसिंह गडरिया मौक पर पहुच कर युवक के परिजनो को एवं संपर्क में आने वाले लोगो को कोरोनटाईन के लिये भेजा जा रहा है। साथ ही सुभाष मार्ग वाले क्षेत्र को सील करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। 


-होता है रोजाना सैकडो लोगो का आना जाना 

गौरतलब है कि संक्रमित व्यक्ति का पूरा परिवार व सुभाष मार्ग के अधिकांश लोग वही के एक निजि क्लिनिक पर ही ईलाज करवाते है व सुत्रो से पता चला कि इनके परिवार की तीन दूकाने एक नगर के बोहरा गली ओर दूसरी दिगम्बर जैन मंदिर के सामने है तथा तीसरी घर पर ही मोबाईल की दूकान संचालित की जाती है। नगर के ये क्षेत्र अत्यधिक व्यस्ततम ईलाको में से एक है जहां पर रोजाना सैकडो लोगो का आना जाना होता है। अगर इनकी गहराई से जांच की जाये तो कई ओर भी कई लोग इनके संपर्क में आये है का पता लग सकता है। 


Share To:

Post A Comment: