हरदा ~खिरकिया में स्टेडियम के निर्माण को मंजूरी कमल पटेल ने बस स्टैंड निर्माण सहित विकास के आधा दर्जन प्रस्तावों को मंजूरी दी~~

अंकुश विश्वकर्मा हरदा ~~

भोपाल । हरदा जिले के खिरकिया में स्टेडियम और बस स्टैंड का निर्माण होगा। कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने खिरकिया नगर परिषद के प्रस्तावों पर स्वीकृति की मोहर लगाकर चौमुखी विकास का मार्ग प्रशस्त कर दिया।
कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने अपने गृह जिले हरदा की खिरकिया नगर परिषद में विकास के लिए प्राप्त प्रस्तावों को मंजूरी दे दी है। खिरकिया मुख्य नगर परिषद अधिकारी आत्माराम सांवरे द्वारा प्रस्तावित कामो पर समीक्षा कर मंत्री श्री कमल पटेल जी ने स्वीकृति देते हुए खिरकिया के चौमुखी विकास पर मोहर लगाई। प्रस्तावित कार्यों में खिरकिया में स्टेडियम का निर्माण शामिल है जिसका स्थानीय खिलाड़ी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। स्टेडियम के अलावा खिरकिया को एक और बड़ी सौगात मिली है, यहां नवीन बस स्टैंड का निर्माण होगा। कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने इन महत्वपूर्ण प्रस्तावों सहित सड़क निर्माण, हाट बाजार निर्माण सहित विकास के आधा दर्जन प्रस्तावों को मंजूरी दी है।


Post A Comment:

0 comments: