झाबुआ~श्री भावसार को जिला प्रभारी मनोनित किया~~

झाबुआ। भारतीय जनता पार्टी म0प्र0 के प्रांतीय अध्यक्ष वी डी शर्मा द्वारा वेर्चुअल रैली एवं अन्य कार्यक्रमो के लिये प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पूर्व जिलाध्यक्ष दौलत भावसार को भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक की अनुशंसा पर जिले का प्रभारी नियुक्त किया है। तत्संबध मे भावसार ने बताया है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियो को लेकर एवं भाजपा द्वारा विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओ के संबध मे जागरुकता अभियान चलाकर जिलेवासीयो को इसकी जानकारी दी जायेगी। 


-दी जायेगी समिति के माध्यम से जनकल्याणकारी योजनाओ की जानकारी 

श्री भावसार ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री द्वारा उनके 1 वर्ष मे कई ऐतिहासिक निर्णय लेकर देश की एकता अखंडता एवं प्रभुता को मजबुती प्रदान की है। वही देश के अंतिम पंक्ति के नागरिको के लिये कई जनकल्याणकारी योजनाएॅ  प्रारंभ की है जिसकी जानकारी भी इस समिति के माध्यम से जिलेवासियो को दी जायेगी। पूरे जिले मे समाज के विभिन्न श्रेणीयो के प्रभावी व्यक्तियो को जोडकर 100 सदस्यीय समिति बनाकर प्रदेश के निर्देशानुसार पुरे जिले मे कार्यक्रमों की रुपरेखा बनाकर बडे व छोटे आयोजन किया जाना है।


-प्रभावी व्यक्तियो को जोडकर समिति बनाकर वे भोपाल अग्रसित करेेगे 

समिति के गठन को लेकर भावसार ने बताया कि जिले के डॉक्टर, इंजीनियर,सीए,उद्योगपति,व्यापारी,छोटे कारोबारी, रेहडीवाले,बिल्डर्स,किसान,महिला संगठन प्रमुख,कर्मचारी संगठन प्रमुख,श्रमिक,प्रवासी मजदुर,स्व-सहायता समुह,स्वयं सेवी संगठन,शिक्षाविद्,वकील उक्त श्रेणियो के प्रभावी व्यक्तियो को जोडकर समिति बनाकर वे भोपाल अग्रसित करेेगे। उक्त जानकारी भाजपा मिडिया राजेन्द्र सोनी द्वारा हमारे प्रतिनिधि को दी गई।


Post A Comment:

0 comments: