*बडीखट्टाली~चारभुजा धाम खट्टाली के प्रस्तावित मुक्तिधाम स्थल का जोबट सीईओ ने किया निरीक्षण।*  ~~

*दियाआवश्यक सहयोग का आश्वासन।* ~~

बडीखट्टाली:-चारभुजा धाम के प्रस्तावित मुक्तिधाम का निरीक्षण  जनपद सी.ई.ओ.जोबट ने बुधवार को किया। आपने मनरेगा के तहत दो लाख 81 हजार की राशि स्वीकृत करने की बात कही, तो शेष बची भूमि पर वृक्षारोपण हेतु भी राशि का प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए हैं।
ग्राम बड़ी खट्टाली के प्रस्तावित मुक्तिधाम का कार्य अब धीरे धीरे गति पकड़ने लगा है। बुधवार को सीईओ जोबट ने प्रस्तावित स्थल का निरीक्षण कर मनरेगा के तहत दो लाख 81 हजार की राशि स्वीकृत करने का आश्वासन दिया ।जिसमे।  मुक्तिधाम पर दाह संस्कार हेतु शेड निर्माण 2 केजी का होगा जिस हेतु ₹281000 मंजूर किये जायेंगे
जिसकी लंबाई 9 मीटर  चौड़ाई 6 मीटर है।साथ ही शेष बची भूमि पर वृक्षारोपण हेतु भी आवश्यक राशि स्वीकृत करने का आश्वासन दिया।
सब इंजीनियर केसी बडोले ने बताया कि उन्होंने इस शांति धाम के लिए बाउंड्री वॉल के साथ व पेयजल योजना के भी प्रस्ताव बनाकर तैयार कर दिए हैं। तथा जैसे ही कोई योजना आती है तो उसमें स्वीकृत करने के प्रयास किए जाएंगे।
इस अवसर पर ग्राम के रमेश मेहता,दिलीप परवाल,मदन लड्ढा,भारत सिह डूडवे,गणपत राठौड़, अनिल मालानी,घनश्याम राठोड,  सचिव अमरसिंह तोमर,सावन डुडवे आदि उपस्थित थे।


Post A Comment:

0 comments: