सरदारपुर~प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत कमल यादव के प्रथम नगर आगमन पर हुआ अभिवादन~~

उद्योग मंत्री से मिलकर बनायेगे रोजगार अवसरों कि रणनीति ~~

सरदारपुर (शैलेन्द्र पँवार)

दरअसल विगत दिनों भारतीय जनता मजदुर ट्रेड यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शांत प्रकाश जाटव की सहमति एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री अंशुल बैरागी कि अनुशंसा पर कमल यादव को मध्यप्रदेश भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा के पद पर नियुक्त किया गया है! श्री यादव के प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किये जाने कि सुचना मिलते ही प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं सहीत क्षैत्रवासीयो में भी खूशी का माहौल बना हुआ है!
       इसी तारतम्य में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्री यादव के राजगढ़ नगर में प्रथम आगमन पर तहसील खेल प्रकोष्ठ संयोजक संजय हरण एवं कार्यकर्ताओ ने नगर के मोती महल पर स्वागत-सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें श्री यादव का पुष्पमाला पहनाकर शाल-श्रीफल भेंटकर बधाईयाँ दी! इस मौके पर  भाजपा नेता डाॅ. बलबहादुरसिंह ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि श्री यादव महाराज राणा बख्तावरसिंह कि नगरी अमझेरा से अपने राजनीतिक जीवन कि शुरूआत कि थी शुरूआती दौर में  संगठन के लिये कार्य किया फिर जनपद पंचायत सदस्य और जिला पंचायत सदस्य चूने जाकर संगठन कि आँखों के तारे बने और अब साँवेर विधानसभा उपचुनाव मे बड़ी जिम्मेदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहा करते हुए "मध्यप्रदेश भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन" के "प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा" के पद पर नियुक्त कर संगठन ने श्री यादव पर विश्वास जताया है जिससे अमझेरा सहीत क्षैत्रवासी अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे है! आभार संजय हरण ने माना!
        भाजपा द्वारा श्री यादव को सौंपी गई इस जिम्मेदारी से मजदूर वर्ग में भी रोजगार के दौरान उत्पन्न होने वाली बाँधाओ से निजात कि उम्मीदें जागी है! श्री यादव ने कहा कि वे जल्द ही उद्योग मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगाँव से मुलाकात कर सरदारपुर तहसील क्षैत्रांतर्गत औद्योगिक क्षैत्र हातोद में उद्योगों के आरंभ किये जाने के लिये रूपरेखा तैयार करेंगे, जिससे कि बैरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त हो सके! साथ ही साथ मजदूर वर्ग के साथ होने वाले अत्याचार, अन्याय के विरूध्द भी ठोस कदम उठाने व सरकार द्वारा मजदूर वर्ग के लिये चलाई जा रही योजनाओं मे अधिक से अधिक मजदूरों को लाभान्वित करवाने का भी विश्वास दिया गया है!


Post A Comment:

0 comments: