बड़वानी~आनंद के द्वारा समाज में सकारात्मक ऊर्जा को फैलाएं~~

आनंद क्लबों का गठन कर समाज की सहायता करें - कलेक्टर श्री वर्मा~~

बड़वानी / बड़वानी सर्किट हाउस पहाड़ी के पीछे स्थित रेवा कुंज पर कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा एवं विशेष न्यायाधीश श्री दिनेशचन्द्र थपलियाल ने भी आनंदको के साथ मिलकर त्रिवेणी का रोपण किया है। विगत 1 माह से यहाॅ त्रिवेणी के रोपण के चल रहे अभियान के तहत अभी तक सौ से अधिक त्रिवेणियों का रोपण किया गया है। जनसहयोग से त्रिवेणियों की संख्या को बढ़ाते हुये 5 सौ से अधिक किया जायेगा ।
रेवाकुंज पर त्रिवेणी ( नीम - पीपल - बड़ ) का रोपण करते हुये कलेक्टर श्री वर्मा ने उपस्थित शासकीय कर्मियों एवं बड़वानी नगर के समाजसेवी युवा साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय कोरोना वायरस से भयभीत लोगों के मध्य सकारात्मक ऊर्जा फैलाने का समय है। इस कार्य में सभी युवा सकारात्मक कार्यो से अपना सहयोग दे सकते है, इसमें पौधारोपण भी एक कारक हो सकता है। इससे जहाॅ पर्यावरण सहजने में मदद मिलेगी, वही लोगो को एक सकारात्मक कार्य का माध्यम भी प्राप्त होगा ।  अतः जिले में अधिक से अधिक  आनंद क्लबों का गठन किया जाये, जिससे सभी जुड़कर रचनात्मक कार्य करते हुये आनंद महसूस कर सके ।
इस अवसर पर विशेष न्यायाधीश श्री दिनेशचन्द्र थपलियाल ने भी आनंदको को प्रेरित किया कि वे पौधारोपण के साथ - साथ ऐसे कोविड प्रभावित लोग जो ठीक हो चुके है उनकी जीवनी एवं अनुभव सुनकर दूसरों को सांझा करें। जिससे समाज में कोरोना वायरस से लड़ने का जज्बा और तरीका सभी को ज्ञात हो सके ।


Post A Comment:

0 comments: