झाबुआ~नगर पालिका विभाग के कर्मचारियो के द्वारा रात मे की जा रही आवारा मवेषियो की धरपकड~~





लोगो की सुरक्षा की दृष्टि से रात मे हो रही कार्यवाही~~




झाबुआ। संजय जैन~~

बितो दिनो नगर में हुये बडे हादसे के बाद से नगर पालिका विभाग सर्तक हो चुका है। वही नगर पालिका के कर्मचारियो के द्वारा रात में खुले में सडको पर आवारा मवेशियो एवं सांडो की धरपकड शुरू कर दी है। 





नगर पालिका कर्मचारी टोनी के द्वारा बताया गया कि उनकी टीम मे करीब 30 से 40 लोगो के द्वारा नगर में आवारा मवेशियो को पकडने का कार्य किया जा रहा है। 





-18 मवेशियो को पकडकर उन्हे माछलिया के जंगल ओर अन्य जगहो पर छोडा.....





मंगलवार से लेकर शनिवार तक में करीब 18 मवेशियो को पकडकर उन्हे माछलिया के जंगल ओर अन्य जगहो पर छोडा जा रहा है। जिस पर से ये आवारा मवेशी फिर दोबारा झाबुआ नगर में प्रवेश नही कर सके। शनिवार को भी सज्जन रोड सहित नगर के कई ईलाको में आवारा घूमने वाले मवेशियो के साथ बडे-बडे सांड को भी पकडा गया। 




-जेसीबी की मदद ली जा रही.....





जहा एक ओर बडे सांड को पकडने के लिये ज्यादा मेहनत लग रही है इसके लिये जेसीबी की मदद ली जा रही है। वही सुरक्षा की दृष्टि से सारे इंतजाम भी किये जा रहे है जिससे की किसी भी कर्मचारी को इस कार्यवाही मे कही चोट ना लगे। टोनी द्वारा बताया गया कि नगर में लोगेा की सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुये यह कार्य रात्रि के समय किया जा रहा है,जिससे की आवागमन के वाहनो की संख्या में कम रहती है। वही किसी अन्य को इस कार्यवाही से कोई जनहानी ना हो सके। 




Post A Comment:

0 comments: