झाबुआ~कहा गया नगर पालिका का पास कांजी हाउस~~





हादसे के बाद जागी नगर पालिका-आवारा मवेशियो की मांग हुई शुरू~~





झाबुआ। संजय जैन~~

नगर में मंगलवार रात्री को हुई आवारा मवेशियो के कारण दूर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो जाने से पुरा नगर पालिका प्रशासन सख्ते में आ गया है। वही नगरपालिका के द्वारा अगले ही दिन से आवारा मवेशियो को पकडे की कार्यवाही कर दी गई। 




-आवारा मवेशियो को पकडने की कार्यवाही नगर मे शुरू...





ऐसे में नगर में विभिन्न ईलाको में घूमने वाले आवारा मवेशियो को पकडकर उन्हे चारोलीपाडा में स्थित गौशाला में ले जाया जा रहा है। नगर पालिका के कर्मचारियो के द्वारा नगर में करीब 14 आवारा मवेशियो को पकडकर उन्हे टैम्पो मे डालकर गौशाला भेजा जा रहा है। हादसे के बाद से ही नगर के लोगो में नगर पालिका विभाग पर सवाल उठाये जा रहे थे। जिस पर से नगर पालिका द्वारा इस ओर तत्परता दिखाते हुये आवारा मवेशियो को पकडने की कार्यवाही नगर मे शुरू की गई है।




-कहा गया नगर पालिका का पास कांजी हाउस......???





 प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पालिका द्वारा पूर्व में नगर के पावर हाउस रोड पर एक कांजी हाउस का निर्माण किया गया था। जिसमें चारो ओर से अतिक्रमणकर्ताओ के द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया है। वही इस बारे में जब नगर पालिका अधिकारियो से पुछा गया तो उनके द्वारा यह कहा गया कि नगर पालिका के पास कोई भी कांजी हाउस नही बना हुआ है। वही इस बयान पर नगर पालिका विभगा पर कई सवाल खडे हो रहे है कि नगर पालिका के पास पूर्व का स्वयं का कांजी हाउस है ओर उस पर कब्जा कर लिया गया है वही नगर पालिका उस कब्जेधारी को हटा नही पा रहा है। आगे यह देखना है कि नगर पालिका द्वारा नगर में स्थित कांजी हाउस को आवारा मवेशियो के लिये जगह देता है या फिर अतिक्रमणर्कताओ से मुक्त कराते है। 




Post A Comment:

0 comments: