झाबुआ~आवारा मवेशियो  के नगर में घूमने पर बजरंग सेना ने जताया विरोध -नगरपालिका अधिकारी को कराया अवगत~~




झाबुआ। संजय जैन~~

नगर में इन दिनो आवारा मवेशियो का जमावडा दिनो दिन बढता जा रहा है। जिससे की लोगो का सडको पर चलना एवं वाहन चलाना परेशानी का सबक बनते जा रहा है। इस परेशानी को लेकर कुछ दिन पूर्व ही समाचार पत्रो में आवारा मवेशियो को लेकर खबर का प्रकाशन किया गया था। वही उसमें नगर में स्थित कांजी हाउस के बारे में जिक्र भी किया गया था। लेकिन नगर पालिका विभाग द्वारा कांजी हाउस की फाईल को लेकर अलग-अलग बयान बाजी चलाई जा रही है,जिसमे किसी को भी इस कांजी हाउस की फाईल के बारे मे नही पता है। जिस पर से इस बात पर कोई विचार नही किया गया। वही आवारा मवेशियो का नगर मे घूमना धडल्ले से जारी रहा। 




-आवारा मवेशियों को कांजी हाउस या फिर गौशाला में ले जाकर छोड़ा जावे....





बुधवार को शहर में घूम रहे आवारा मवेशियों के बारे में नगर पालिका अधिकारी श्री डोडिया को मामला एक बार फिर संज्ञान में लाया गया,जिसमें अवगत कराया गया कि पूर्व में बजरंग सेना जिला झाबुआ की ओर से 9 जुलाई 2020 को सांसद गुमान सिंह डामोर एवं एसडीएम श्री मालवीय को ज्ञापन के माध्यम से शहर में आवारा मवेशियों के बारे में अवगत कराया गया था कि शहर में स्थित आवारा मवेशियों की वजह से यातायात अवरूद्ध होता है एवं दुर्घटनाएं होती रहती है। जिस पर प्रशासन द्वारा कार्यवाही कर आवारा मवेशियों को कांजी हाउस या फिर गौशाला में ले जाकर छोड़ा जावे।




-शैलेंद्र शक्तावत का दुखद निधन-उग्र आंदोलन कर प्रशासन को अवगत कराएगी....





जिस पर प्रशासन खरा नहीं उतरा इस हेतु बुधवार 5 अगस्त 2020 को इस मामले को संज्ञान में लेते हुए बजरंग सेना जिला अध्यक्ष महोदय एवं बजरंग सेना संगठन मंत्री द्वारा मुख्य नगरपालिका अधिकारी से संपर्क किया और इस मामले में उनको अवगत कराया गया कि विगत रात्रि 4 अगस्त 2020 को बहुत ही दुखद दुर्घटना घटित हो चुकी है। जिसमें शहर के शैलेंद्र शक्तावत का  निधन हो चुका है । आवारा मवेशियों के लड़ाने के कारण यह दुर्घटना में उनकी मृत्यु हुई। जिस को गंभीरता से लेते हुए नपा अध्यक्ष एवं संगठन मंत्री द्वारा नगर पालिका अधिकारी को अवगत कराया कि आप जल्द से जल्द कार्रवाई करें अन्यथा अगर प्रशासन आवारा मवेशियों को लेकर कोई कार्रवाई नहीं करता है तो बजरंग सेना उग्र आंदोलन कर प्रशासन को अवगत कराएगी,जिसकी पूर्णत जिम्मेदारी प्रशासन की रहेगी।




Share To:

Post A Comment: