बड़वानी~जिला शांति समिति की बैठक सम्पन्न~~

कोरोना वायरस के मददेनजर कही पर भी नही होगा सार्वजनिक आयोजन~~

बड़वानी / कोरोना वायरस के मददेनजर शासन द्वारा घोषित दिशा - निर्देशो का पालन सभी धर्मावलम्बी स्वेच्छा से करेंगे। कही पर भी सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित नही किये जायेंगे। पूर्व में होने वाले  सार्वजनिक कार्यक्रम भी इस बार नहीं होंगे। सभी धर्मावलम्बी अपने - अपने त्यौहारों की परम्परा के निर्वहन के लिये मोहर्रम एवं गणेश चतुर्थी पर अपने घरो में ही, ताजिये बनाने एवं घटस्थापना करेंगे। इनकी उचाई 1 फिट से अधिक नही होगी, वहीं इनका विसर्जन भी घरो में ही किया जायेगा । 
रविवार को कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा की अध्यक्षता एवं पुलिस अधीक्षक श्री निमिष अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती सुनिता रावत, एसडीएम बड़वानी सुश्री अंशु जावला एवं जिला शांति समिति के शासकीय एवं अशासकीय सदस्यों की उपस्थिति में पुलिस कन्ट्रोल रूम बड़वानी में आयोजित जिला शांति समिति की बैठक में उक्त निर्णय सर्वसहमति से लिये गये ।
दिलाई गई सहयोग से सुरक्षा अभियान की शपथ
बैठक के दौरान कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा ने उपस्थितो को जहाॅ स्वतंत्रता दिवस से प्रारंभ सहयोग से सुरक्षा अभियान के उद्देश्यो से अवगत कराया, वही उपस्थित लोगो को इस अभियान में अपना पूर्ण सहयोग देने की शपथ भी दिलवाई ।
उपस्थितो से करवाया गया सोशल डिस्टेंस का पालन
जिला शांति समिति की बैठक के दौरान उपस्थित समस्त सदस्यों से जहाॅ सोशल डिस्टेंस के नियम का पालन करवाने हेतु कुर्सियों की बिछात व्यवस्था दूर - दूर की गई थी, वही उपस्थितो से मुंह पर मास्क लगाने के नियम का भी पालन करवाया गया । इस दौरान सदस्यों के सुझाव हेतु कार्डलेस माईक देने के पूर्व उनके हाथो को सेनेटाइज करवाने की भी व्यवस्था की गई थी ।


Post A Comment:

0 comments: