झाबुआ~उपभोक्ता के घरो से धीरे-धीरे गायब हो गया कैरोसिन-उचित मूल्य की दूकानेा से कैरोसिन की हो रही कालाबाजारी~~





सैल्समैनो की चल रही मनमानी~~





झाबुआ। संजय जैन~~

जिले भर में चल रहे कैरोसिन को लेकर भ्रष्टाचार की जंड जमीन तक गहरी हो चुकी है। जिसे तोडना मुश्किल होते जा रहा है। वही उचित मुल्य की दूकानो पर सैल्समेनो की मनमानी के चलते कैरासिन की कालाबाजारी धडल्ले से जारी है। 




-सैल्समेनो के द्वारा केरोसिन सप्लाय कि या जा रहा.....





प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर में होटल व्यवसायो जिनमे छोटे से लेकर बडेी संचालको के पास केरोसिन की बडी खेम उचित मूल्य की दूकानो से सैल्समेनो के द्वारा सप्लाय की जा रही है। जिनमें सैल्समेनो के द्वारा थोडी सी कमाई के चलते उपभोक्ताओ को कैरोसिन ना देकर उनके हक का केरोसिन अन्य जगह दिया जा रहा है। ऐसे मे कई उपभोक्ताओ को कैरोसिन की उपलब्धता नही होने पर उनके द्वारा विरोध जताया जा रहा है। 




-कार्यवाही के नाम पर घूमकर सिर्फ  अपने कार्य की इतिश्री की जा रही ....





सुत्रो के मुताबित यह भी ज्ञातव्य हुआ है कि जो उपभोक्ता सैल्समेनो से कैरोसिन को लेकर बहस करते है तो उन्हे दो लीटर देकर चुप करवा दिया जाता है। वही कई उपभोक्ताओ को कोई भी बहाना बनाकर उल्टे पैर लौटा दिया जाता है। ऐसे में उपभोक्ताओ के हक का कैरोसिन नगर की दुकान संचालको की पाले में जा रहा है। वही खाद्य विभाग का इस ओर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। उनके द्वारा महिनो मे एक बार नगर मे कार्यवाही के नाम पर घूमकर सिर्फ  अपने कार्य की इतिश्री की जा रही है। ऐसे में सैल्समैनो के हौसले दिनो दिन बढते जा रहे है। वही उपभोक्ताओ के घरो से कैरोसिन गायब हो रहे है जिस ओर देखने वाला कोई नही है। 




Post A Comment:

0 comments: