खेतिया~ग्राम करणपुरा में आज सुबह-सुबह किसी जंगली जानवर के हमले से एक 3 वर्ष से भी छोटी बच्ची घायल~~

खेतिया के निकट ग्राम करणपुरा में आज सुबह-सुबह किसी जंगली जानवर के हमले से एक 3 वर्ष से भी छोटी बच्ची घायल हो गई ।घायल बच्ची को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खेतिया लाया गया।
    ग्रामीण क्षेत्रों में जंगली जानवरों का हमला पिछले समय में होता आया है इसलिए ग्रामीणों का मानना है कि शायद यह हमला तेंदुए या शेर ने किया हो।
   प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खेतिया  में घायल आरती पिता रतन नि0करणपुरा  को प्राथमिक उपचार के बाद आगे रेफर कर दिया गया है। वन विभाग की टीम भी अस्पताल में मौजूद थी वही से वह घटनास्थल जा रहे हैं।
     बच्ची के पिता रतन का यह कहना है सुबह बच्ची नहीं दिखाई दी ,में दूर  खेत में में भागता गया जानवर नहीं देख पाया जानवर बच्ची को छोड़कर चला गया बच्ची को वहां से लेकर हम अस्पताल आए।
डिप्टी रेंजर महेश बुंदेला का कहना है कि हमें सूचना मिली अज्ञात जानवर ने छोटी सी बच्ची पर हमला किया है जिसे लेकर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे हैं बच्ची के इलाज की समुचित व्यवस्था की जा रही है जानवर कौन सा है यह भी जानकारी में नहीं है ।
   ग्राम केकरणपुरा पंचायत के सरपंच श्री अरविंद डुडवे ने बताया कि बड़ी सुबह मुझे सूचना मिलीकी जंगली जानवर ने बच्ची पर हमला किया मैंने प्रशासन को सूचित किया बच्ची को लेकर के यहां आए हैं । अब चिकित्सकों की सलाह से उसका इलाज कराने के लिए ले जा रहे हैं ।
खेतिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक  डॉ राजेश ढोलेके अनुसार घायल अवस्था में एक छोटी बच्ची को अस्पताल लाए जिसका प्राथमिक उपचार हमने किया है उसे अच्छे इलाज के लिए आगे रेफर किया
राजेश नाहर, खेतिया द्वारा


Post A Comment:

0 comments: