खिलेड़ी~~ उद्योग नीति एव निवेष प्रोत्साहन मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव के पाना पहुंचने पर शहीद रविन्द्रसिंह राठौर स्मृति संस्था पाना के पदाधिकारियो ने अभिनंदन कर सम्मान किया~~

जगदीश चौधरी खिलेडी 6261395702~~

खिलेड़ी~~ उद्योग नीति एव निवेष प्रोत्साहन मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव के पाना पहुंचने पर शहीद रविन्द्रसिंह राठौर स्मृति संस्था पाना के पदाधिकारियो ने अभिनंदन कर सम्मान किया।

उद्योग मंत्री रविवार को क्षैत्र के दोरे पर थे। दत्तीगांव पाना गांव जाते वक्त कानवन मांगोद मार्ग पर पाना फांटे पर जहां स्मृति वाटीका निर्माण होना है वहां संस्था के सदस्यो को देखकर काफिला रूकवाया, मंत्री दत्तीगाँव ने अवलोकन किया साथ ही स्मृति वाटीका निर्माण के लिये प्रशासनिक अधिकारियो को मोके पर आवश्यक निर्देष देकर स्मृति वाटीका लक्ष्य को पूर्ण करने की बात कही।

बिते दिनों संस्था के सदस्यो नें उद्योग मंत्री से मिलकर स्मृति वाटीका निर्माण का ऐस्टीमेट व निर्माण हेतु आवेदन पत्र सोंपकर प्रशासकिय स्विकृति प्रदान की मांग की थी। मांग पत्र देने के बाद शहीद के गांव पाना आगमन पर स्मृति संस्था की और से सम्मान किया गया। संस्था के अध्यक्ष रामकरण पटेल ने दत्तीगाँव को तिरंगे का बेच लगाया व शाल भेंट की। सचिव गोवर्धनसिंह डोडिया ने साफा बांधकर व पूष्पमाला पहनाकर स्वागत किया। संस्था पदाधिकारी कोषाध्यक्ष कमलेश रांव पवार, अनवर मंसुरी,संतोष जायसवाल, पंकज गुजराती, दिपक आदि ने पुष्पहार पहनाकर व शहीद राठौर का चित्र भैंटकर अभिनंदन किया।


Post A Comment:

0 comments: