खिलेडी~~चोरों के हौसले बुलंद पुलिस प्रशासन सुस्त~~

4 महीने बाद भी नहीं लगा कानवन पुलिस के हाथ कोई सुराग~~

जगदीश चौधरी खिलेडी 6261395702~~

खिलेडी बीती रात अज्ञात चोरों ने गांव में तीन जगह धावा बोला गांव के पूर्वी भाग एक घर से अज्ञात चोर घर के अांगन पर रखी  बाइक एमपी 11 एम ई 3863 सी डी डिलक्स मोटरसाइकिल को चोर घर के आंगन से चुराकर भाग गए घर मालिक धन्नालाल पाटीदार ने बताया कि चोरी का पता सुबह परिवार के सभी सदस्य के जागने पर मोटरसाइकिल नहीं दिखी तो चोरी की शंका हुई वहीं चोरों ने गांव में अन्य जगहों पर भी अपने हाथ साफ किए।

गांव की शिव कॉलोनी स्थित शिव मंदिर में भी चोरों ने मंदिर का मेन गेट का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे चोरों ने भगवान के गर्भ ग्रह वह पास वाले कमरे का भी ताला तोड़कर कमरे में रखे दो साउंड मशीन चोर चुरा कर ले गए चोर चोरी करने के बाद गांव के बाहर जाते समय एक छोटी साउंड मशीन एक खेत किनारे फेक गए।

वहीं चोरो ने गांव के अंतिम छोर के एक मोहल्ले से राजेश नरवरिया प्रकाश नरवरिया के घर में बंदी बकरियां चोर चुराकर ले गए मोहल्ले के ग्रामीणों ने बताया कि आठ से दस बकरियां चोर लेकर गए हैं पिछली बार भी इसी मोहल्ले में चोरों ने एक महिला को पत्थर मार दिया था।

वही बीती रात चोरों ने बस स्टैंड स्थित एक मजदूर एक घर से भी चोरों ने हाथ साफ किए रमेश पिता बगदीराम भील के घर में रखी पेटी व ट्रम का ताला तोड़कर उसमें रखे 56000 चोर चुरा कर ले गए रमेश मजदूरी करता है रमेश ने बताया कि पत्नी का निधन अप्रैल में हो गया था लोक डाउन होने की वजह से कार्यक्रम नहीं किया गया था कुछ दिनों बाद कार्यक्रम करना था इसलिए पैसे बचा कर रखे थे पत्नी के नुक्ते के लिए पैसा घर के अंदर रखा था जो चोर चुरा कर ले गए कुछ पैसे मजदूरी कर इकट्ठे किए थे।

चोरी की सूचना के बाद कानवन पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी जगह पहुंचकर मौका पंचनामा बनाया।

ग्रामीणों ने बताया कि खिलेड़ी में पहले भी चोरों ने कई जगह धावा बोला उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को भी शिकायत उसके बाद भी चोरों के हौसले बुलंद हैं।
खास बात यह है की चार महीने बीत जाने के बाद भी कानवन पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग कुछ महीने पहले दस सितंबर को भी इस घर से धन्नालाल पाटीदार के बड़े भाई जगदीश पाटीदार के घर के अंदर रखी नई पल्सर बाइक को चोर चुरा कर ले गए और अब उनके छोटे भाई के घर से चोर मोटरसाइकिल चुरा कर ले गए पहले मोटरसाइकिल चोरी का भी अब तक कोई पता नहीं चला इससे क्या साबित होता है कि चोरों के अंदर कानवन पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

अब देखना यह होगा कि समाचार के बाद भी कानवन पुलिस अपनी कुंभकरण की नींद से जागती है या नहीं या इसी तरह क्षेत्र में होती रहेगी चोरियां


Share To:

Post A Comment: