झाबुंआ~सकल व्यापारी संघ झाबुआ की बैठक हुई संपन्न-खिलाडिय़ों की चयन प्रक्रिया हुई पूर्ण 12 टीमों का हुआ गठन~~


झाबुंआ। सकल व्यापारी संघ झाबुआ की बैठक का आयोजन 8 जनवरी को रात्री 8 से 10के बीच किया गया। लगभग 150 व्यापारी खिलाडिय़ों ने एकत्रित होकर बालाजी मोटर्स बीपीएल का आगाज किया।इस अवसर पर चयन प्रक्रिया को पूर्ण किया गया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सोना चांदी एसोसिएशन के अध्यक्ष नितिन धम्मानी , बालाजी मोटर्स के प्रोपराइटर अशोक  शर्मा एवं उमंग सक्सेना उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सकल व्यापारी संघ के अध्यक्ष नीरज सिंह राठौर द्वारा की गई।  




प्रतियोगिता सायं 4 बजे से शुरू होकर रात्रि 10 बजे तक.....
रात्रि कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता सायं 4 बजे से शुरू होकर रात्रि 10 बजे नियमानुसार रोजाना समाप्त हो जाएगी। सकल व्यापारी संघ झाबुआ द्वारा आयोजित किए जाने वाले व्यापारी प्रीमियर लीग वीपीएल के अंतर्गत 12 टीमों की चयन प्रक्रिया 8 जनवरी को सभी पंजीकृत खिलाडिय़ों की उपस्थिति में की गई इसमें 12 टीमों के कप्तान द्वारा खिलाडिय़ों का चयन किया गया।






कुल 12 टीमों के गठन की प्रक्रिया को पूर्ण किया.....
शुरुआत में 12 टीमों के कप्तानों जिनमें गुड मॉर्निंग क्लब के अवि धम्मानी, अक्सा राइडर्स के मोहम्मद फारुख,बालाजी मोटर्स के हरीश सोनी, सोनी सुपर किंग के पवन सोनी,रॉयल इंडियन जावेद खान,स्पोट्र्स झोन के वाहिद शेख,राज राइडर्स के अजय राजपुरोहित, स्किल इंडिया के डेविड डामोर,केशव लायंस के विजय बुंदेला,विमल केसरी के रत्नदीप सकलेचा ,अमन इंडियन के मोहसिन अली एवं मेडिपॉइंट फाइटर के अभिषेक जैन ने 5-5 खिलाडिय़ों को ओपन चयन प्रक्रिया के रूप में चयनित किया है व साथ ही पांच पांच खिलाडिय़ों का चयन लकी ड्रा के माध्यम से किया गया। इस प्रकार कुल 12 टीमों के गठन की प्रक्रिया को पूर्ण किया गया। व्यापारी प्रीमियर लिंग का आगाज लगभग 27 जनवरी से उत्कर्ष विद्यालय मैदान पर आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन सकल व्यापारी संघ के सचिव पंकज जैन मोगरा ने किया व आभार अशोक शर्मा द्वारा माना गया।



Share To:

Post A Comment: