*नसरुल्लागंज~मुख्यमंत्री के गृह जिले सीहोर की इछावर तहसील में 2 कुंटल  100 ग्राम गांजा जप्त~~

जिसकी कीमत 18 लाख रूपये से भी ज्यादा~~

साथ ही एक आरोपी भी इस माल के साथ गिरफतार~~

उसके कुछ साथी अभी भी फरार  ~~

नसरुल्लागंज से जिला ब्यूरो आनंद अग्रवाल की रिपोर्ट~~



इछावर थाना प्रभारी उषा मरावी द्वारा  जानकारी प्राप्त हुई  पुलिस अधीक्षक सीहोर  एस.एस.चौहान के निर्देशानुसार जिले में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी, संग्रहण, परिवहन की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव एवं श्री प्रकाश मिश्रा के मार्गदर्शन में निरीक्षक उषा मरावी के नेतृत्व में गठित टीम ने मुखविर की सूचना पर कार्यवाही करते हुये एक आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 2 क्विंटल से अधिक मादक पदार्थ गांजा कीमती 18 लाख रूपये का जप्त करने में सफलता प्राप्त की हैं ।
निरीक्षक उषा मरावी थाना प्रभारी इछावर को आज दिनांक 23.01.2021 को मुखविर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम कुड़ी निवासी दो व्यक्ति 10 थैलियों में गांजा लेकर आये हैं जो जागठा निवासी एक व्यक्ति के यहॉ खेत पर बने मकान के अन्दर रखे हैं, मुखविर की सूचना के आधार पर इछावर पुलिस ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर मुखविर द्वारा बताये गये स्थान पर दविश दी जहॉ ग्राम जागठा निवासी एक  व्यक्ति मिला जिसे सूचना से अवगत कराया जाकर खेत पर बने मकान की तलाशी ली, मकान के अन्दर से 10 प्लास्टिक की थेलियों में गांजा रखा पाया गया, जिसकी वजन 2 क्विंटल 100 ग्राम कीमती 18,00000/-(अठारह लाख) रूपये हैं । मकान पर मिले व्यक्ति को गिरफतार कर उसके कब्जे से गांजा जप्त कर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई । 
गिरफतार आरोपी से पूछताछ करने पर उनसे ग्राम कुड़ी निवासी 03 अन्य आरोपियों के द्वारा मादक पदार्थ गांजा लाकर रखना बताया, जिनकी गिरफतारी के प्रयास जारी हैं ।
उक्त कार्यवाही में निरीक्षक उषा मरावी, उनि. अजय जोझा, आरक्षक धर्मेन्द्र, आरक्षक सुरेश परमार, आरक्षक प्रदीप, आरक्षक चरण सिंह, सैनिक विक्रम, सनिक जगदीश की सराहनीय भूमिका रही ।


Post A Comment:

0 comments: