झाबुआ~सांसद गुमानसिंह डामोर ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री को पत्र के माध्यम से मीडियाकर्मियो को जल्द कोरोना वैक्सिन देने की सिफारिश की~~






झाबुआ। रविवार 17 जनवरी 2021 को रतलाम-झाबुआ संसदीय क्षेत्र के सांसद गुमानसिंह डामोर ने भारत सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों व अन्य कोरोना वरियर्स के अलावा मीडियाकर्मियों को भी फ्रंट लाइन वर्कर्स मानकर उनका भी वेक्सिनेशन किये जाने की मांग की है।






किया है मीडियाकर्मियों ने कोरोना फायटर के रूप में कार्य.....
पत्र में उन्होंने बताया इस विपदा में मीडियाकर्मियों ने जो भूमिका निभाई है वह किसी से छिपी नही है। जब हम घर मे थे तो वह हमारे लिए   जानकारी इक_ी करकर समाचार पत्रों में भेजते रहे। मीडियाकर्मियों ने अपनी जान की परवाह किये बगैर कोरोना कालखंड में कार्य किया है।
सांसद गुमान सिंह डामोर ने मांग की है कि सबसे पहले मीडियाकर्मियों को वैक्सीन लगे क्योंकि मीडिया ने लोगों ने देश में कोरोनाकाल में फ्रंटलाइन काम किया है। वही कोरोना फायटर के रूप में कार्य किया है। जिससे जल्द से जल्द मीडियाकर्मियो को कोरोना वैक्सिन का डोज लगाया जाये।




Post A Comment:

0 comments: