नसरुल्लागंज~कृषि बिल एवं कांग्रेसियों पर हो रहै अत्याचार के विरोध में~~

दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में मुख्य मंत्री के क्षेत्र में पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने ट्रेक्टर रैली के साथ तहसील पहुंच कर राजपाल के नाम दीया ज्ञापन~~

नसरुल्लागंज से जिला ब्यूरो आनन्द अग्रवाल की रिपोर्ट~~


नसरुल्लागंज से कांग्रेस ने किसान विरोधी बिल को वापस लेने की मांग को लेकर नसरुल्लागंज तहसील के ग्राम नंद गांव से ट्रेक्टर रैली आरंभ की इस रैली में वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरुण यादव के द्वारा चलाए जा रहे ट्रेक्टर पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सवार हुए वहीं दूसरी ट्रैक्टर पर राजकुमार पटेल , तीसरे ट्रैक्टर पर शैलेन्द्र पटेल, चौथे ट्रैक्टर को जीतू पटवारी चला रहे थे वहीं कुणाल चौधरी एवं बुधनी विधानसभा क्षेत्र से पहुंचे कांग्रेस जनों एवं किसानों ने रैली में भाग लिया।
तहसील कार्यालय में किसानों को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार इन कानूनों के माध्यम से किसानों को उद्योगपतियों के हाथों गिरवी रख रही है किसानों के हित की बात करने वाली सरकार किसानों की विरोधी सरकार है जिसके लिए दिल्ली में लाखों किसानों को आंदोलनकरते हुए एक माह गुजर चुका है लेकिन अभी तक सरकार उनकी मांगों को नहीं मान रही है । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वेष भावना के साथ काम कर रहे हैं मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं है इसी क्षेत्र के द्वारका जाट और अर्जुन आर्य के खिलाफ जो कार्यवाही की गई वह दुर्भावना के साथ की गई कार्यवाही है। कार्यक्रम को श्री अरूण यादव ,सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी, राजकुमार पटेल ने भी संबोधित किया।
पुलिस ने बेरिकेटिंग कर रोका
नसरूलागंज-तहसील की सीमा में प्रवेश कर रहे ट्रेक्टरो को बेरिकेटिंग कर पुलिस ने रोक दिया और नसरूलागंज में प्रवेश नही करने दिया। प्रशासन द्वारा सिर्फ 5 ट्रेक्टरों को तहसील में प्रवेश करने दिया गया ।
हजारों किसानों एवं अन्य का


Post A Comment:

0 comments: