झाबुआ~रोजगार कार्यालय की वेबसाइट बंद,पीएससी और पीईबी के फार्म भरने का लाखों आवेदकों को इंतजार~~


झाबुआ। संजय जैन~~

रोजगार कार्यालय की वेबसाइट बंद होने के कारण मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग-एमपी पीएससीद्ध तथा प्रोफेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड  -पीईबीद्ध द्वारा आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा में फॉर्म भरने के लिए लाखों आवेदक एक सप्ताह से परेशान हैं। तकनीकी समस्या के कारण बेवसाइट ओपन होने में दिक्कत आ रही है। एमपी पीएससी की परीक्षा में शामिल होने वाले सभी आवेदकों का रोजगार कार्यालय में रजिस्ट्रेशन जरूरी है। 






19 जनवरी से तो साइट खुल ही नहीं रही.....
डिप्टी कलेक्टर व डीएसपी सहित पीएससी के प्रथम श्रेणी तथा द्वितीय श्रेणी अधिकारियों पद के अलावा सहायक वन संरक्षक और वनक्षेत्र पाल के पदों पर भर्ती प्रकिया शुरू हो गई है। वही पीईबी में भी आरक्षकों के पदों पर भी चयन प्रक्रिया शुरू हो गई है। फॉर्म भरने के लिए रोजगार कार्यालय का जीवित पंजीयन नंबर अनिवार्य है। इस नंबर के लिए प्रदेशभर के लाखों युवा भटक रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से साइट थोड़ी देर के लिए चलती थी और फिर बंद हो जाती थी लेकिन 19 जनवरी से तो साइट खुल ही नहीं रही है।






30 तारीख तक करना है आवेदन....
अभी मप्र पुलिस में आरक्षक भर्ती के लिए पीईबी ने विज्ञापन जारी किया है। फार्म भरने की अंतिम तिथि 30 जनवरी है। इस परीक्षा में प्रदेशभर के सात लाख से अिधक आवेदकों के शामिल होने की संभावना है। जिनमें 50 हजार से अधिक आवेदकों का रजिस्ट्रेशन होना है। वहीं एमपी पीएससी की राज्य सेवा परीक्षा के आवेदन के लिए अंतिम तिथि 10 फरवरी है। इस परीक्षा में भी हजारों आवेदक शामिल होंगे।






तीन दिन से चक्कर लगा रहे हैं.....
मुझे आरक्षक पद के लिए आवेदन करना है,लेकिन रोजगार कार्यालय की साइट नहीं चलने के कारण दिक्कत आ रही है। साइट बीच में थोड़ी देर के लिए चली लेकिन रजिस्ट्रेशन से पहले ही बंद हो गई। फार्म भरने के लिए परेशान हो रहे हैं।
.........शान वैद्य-आवेदक




Post A Comment:

0 comments: