सीहोर~मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पूज्य माता-पिता की स्मृति में~~

प्रेम सुंदर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट 14 फरवरी से लेकर 21 फरवरी तक~~ 

जिसकी कार्तिकेय सिंह चौहान ने मैदान में जाकर देखी वहां की व्यवस्था ~~

क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कैबिनेट मंत्री करेंगे ~~

नसरुल्लागंज से आनंद अग्रवाल जिला ब्यूरो सीहोर की रिपोर्ट~~

नसरूल्लागंज मुख्यमंत्री के माता पिता की स्मृति में  प्रेम सुंदर मेमोरियल  क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। जो कि हर मण्डल स्तरों पर 1 फरवरी से 7 फरवरी तक चला। जिसमें विजेता टीम का चयन किया गया जो 14 फरवरी से 21 फरवरी तक होने वाले मुख्य क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेंगी। इसी को लेकर गुरुवार को मुख्यमंत्री के सुपुत्र व युवा नेता कार्तिकेय सिंह चौहान नगर के शासकीय उत्कृष्ट  विद्यालय  ग्राउंड पहुंचकर निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया साथ ही प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।
     *वीओ...*   गौरतलब है कि 1 फरवरी से 7 फरवरी तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के माता-पिता की स्मृति में प्रेम सुंदर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। यह टूर्नामेंट बुधनी विधानसभा की सात मंडल स्तर पर आयोजित कर विजेता टीमों को 14 फरवरी से 21 फरवरी तक नसरुल्लागंज में मुख्य क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होने जा रहा है जिसको लेकर युवा नेता कार्तिकेय चौहान द्वारा प्रेस प्रेसवार्ता करते हुए कार्यक्रमों की जानकारी दी। वहीं उन्होंने 14 फरवरी को राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कई मंत्री के शुभारंभ अवसर पर पहुंचने की बात कही। वही कार्तिकेय चौहान ने बताया कि विजेता व उपविजेता टीम के साथ तीसरा इनाम भी मुख्यमंत्री द्वारा दिया जाएगा। जिसमें प्रथम इनाम ₹1,51,000 द्वितीय इनाम ₹1,00,000 द्वितीय इनाम एवं तृतीय इनाम ₹51,000 का पुरस्कार के साथ विशेष इनाम में क्रिकेट किट भी दी जाएगी।
     वही कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहां कि नसरुल्लागंज नगर में 20 फरवरी से 21 फरवरी तक जिले के 24 विभागीय योजनाओं की जानकारी एवं सफलतम प्राप्त करने के लिए रोजगार मेले की प्रदर्शनी लगाई जाएगी।
      वही कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहां की मुख्य के टूर्नामेंट के समापन अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कार्यक्रम का समापन करने नसरुल्लागंज पहुंचेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कई दिग्गज नेता शामिल होंगे एवं खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी शामिल हो सकती है।


Post A Comment:

0 comments: